Anupama Spoiler Alert: परितोष होगा लकवे का शिकार, अनुपमा होगी बेटे की हालत की जिम्मेदार!

Anupama TV Serial Upcoming Twist Latest Episode Spoiler Alert : टीवी सीरियल की कहानी में अब परितोष का ट्रैक देखने को मिल रहा है। पारितोष को वनराज, समर, काव्या और किंजल तुरंत अस्पताल लेकर जाते हैं। दूसरी ओर अनुपमा की बेचैनी बढ़ती जाती है। सीरियल के ट्रैक में अनुपमा भी पता चलते ही दौड़ी-दौड़ी वहां जाएगी।

Anupama Spoiler update

Anupama Spoiler update

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama Latest Episode Spoiler Alert : 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो में आए दिन कई नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं जिसने दर्शकों को हैरान कर रखा है। कहानी में अब परितोष का ट्रैक देखने को मिल रहा है। 'अनुपमा' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं खत्म नहीं होगा। जैसा कि पारितोष, शाह परिवार को नर्क कहता है, जिसे सुनकर वनराज आग बबूला हो जाता है। वनराज कहता है, 'तू मर क्यों नहीं गया, मर गया होता तो मुझे इतना गम नहीं होता।' ऐसे में घर से जाने के बाद पारितोष की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ जाती है।
पारितोष होगा लकवे का शिकार
'अनुपमा' के प्रोमो के मुताबिक, पारितोष को आईसीयू में भर्ती कराया जाएगा। पारितोष को वनराज, समर, काव्या और किंजल तुरंत अस्पताल लेकर जाते हैं। दूसरी ओर अनुपमा की बेचैनी बढ़ती जाती है। सीरियल के ट्रैक में अनुपमा भी पता चलते ही दौड़ी-दौड़ी वहां जाएगी। वनराज डॉक्टर से पूछने की भी कोशिश करता है, लेकिन पहले वह बताते हैं कि रिपोर्ट्स में अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है। हालांकि जांच के बाद डॉक्टर वनराज और पूरे परिवार को बताते हैं कि पारितोष को लकवा मार गया है। यह बात सुनते ही अनुपमा बेहोश हो जाएगी।
एकबार फिर से इन सबकी जिम्मेदार अनुपमा होगी। पारितोष की हालत के लिए बा फिर से अनुपमा को जिम्मेदार ठहराएंगी और सारा ठीकरा उसपर फोड़ देगी। वह अनुपमा को ताना मारेंगी कि तोषू की हालत के लिए अनुपमा ही जिम्मेदार है। वह अस्पताल में चिल्ला-चिल्लाकर कहती हैं कि पहले उसकी और किंजल की गृहस्थी में आग लगा दी, फिर पारितोष की जिम्मेदारी नहीं ली। दूसरी ओर काव्या और वनराज, बा को चुप कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन बा चुप होने का नाम नहीं लेती हैं। वहीं हमेशा की तरफ अनुज एकबार फिर से सपोर्टर के तौर पर सामने आएगा। अनुज अस्पताल में बड़े डॉक्टर्स से बात करेगा और इलाज की जिम्मेदारी लेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited