Anupamaa की स्टार कास्ट ने मिलकर दी बप्पा को विदाई, जय-जयकार लगाते हुए किया गणपति का विसर्जन

Anupama Star Cast Ganpati Visarjan: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupama) की स्टार कास्ट ने कल गणपती विसर्जन के आखरी दिन पर बप्पा को अलविदा कहा। इस विसर्जन पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना समेत स्टार कास्ट पहुंची, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Anupama Star Cast Ganpati Visarjan

Anupama Star Cast Ganpati Visarjan

Anupama Star Cast Ganpati Visarjan: टीवी दुनिया के टॉप सीरियल में से एक अनुपमा इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। कुछ दिन दिनों पहले कहानी में काव्या का किरदार निभा रही मदालसा शर्मा ने शो को 4 साल बाद अलविदा कह दिया है। इससे पहले अगस्त के महीने में टीवी एक्टर सुधांशु पांडे ने भी सीरियल से पत्ता कटवाया था। कल शाम को इस सीरियल की पूरी स्टार कास्ट ने सेट पर रखे गए बप्पा का पानी में विसर्जन कर दिया है। बप्पा की विदाई पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना भी शामिल हुए, इस रिपोर्ट में देखिए वीडियोज।
7 सितंबर को अनुपमा (Anupama) के सेट पर सभी कलाकारों और क्रू ने गणपती बप्पा का स्वागत किया था। अब 10 दिन बाद सभी ने कल शाम को बप्पा का विसर्जन किया जिसके लिए वह फिर एक साथ नजर आए। इस विसर्जन में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही भी शामिल हुए। हर कोई 'गणपती बप्पा मोरेया' के नारे तेज-तेज बोलते हुए नजर आया। बेहद ही उदास मन से सभी ने मूर्ति विसर्जन किया, इस पूरे जश्न की तमाम वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
अनुपमा की कहानी की बात करें तो इन दिनों सीरियल में देखने को मिल रहा है कि शाह हाउस सड़क पर आ गया है। यह देख अनुपमा सभी को आशा भवन में रहने के लिए कहती हैं जब तक उन्हे नया घर नहीं मिल जाता। छत देने के साथ-साथ अनुपमा तोषू और पाखी को चालाकी और बतमीजी ना करने की चेतावनी देती है। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही कहानी में एक नई एंट्री होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited