पाखी-अधिक ने रचाई शादी तो शाह परिवार में होगी एक मेंबर की मौत!, अनुपमा में आएंगे 3 सबसे बड़े ट्विस्ट

Anupama serial Latest 3 Twist: अधिक और पाखी किसी भी कीमत पर एक-दूसरे से शादी करने पर अड़े रहते हैं। अब इस दिवाली शाह और कपाड़िया परिवार के पैरों तले से जमीन खिसकने वाली है। टीवी सीरियल में आएंगे 3 सबसे बड़े ट्विस्ट।

Anupama Tv Serial Spoiler

Anupama Tv Serial Spoiler

Anupama 3 Twist: अनुपमा सीरियल इन दिनों दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। टीवी सीरियल अनुपमा में सबसे भयानक ट्विस्ट में से एक अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। हाल ही में देखा गया था कि कैसे अधिक और पाखी किसी भी कीमत पर एक-दूसरे से शादी करने पर अड़े रहते हैं। इसलिए, जब शाह और कपाड़िया परिवार भव्य दिवाली समारोह के लिए एक साथ इकट्ठा होते हैं तभी एक बड़े मोड़ के साथ उनके पैरों तले से जमीन निकल जाएगी।
जी हां, क्योंकि कहानी में अब अधिक और पाखी एक विवाहित कपल के रूप में घर में एंट्री करने वाले हैं। यह बड़ा तूफान अनुपमा को बुरी तरह से हिला देगा। क्योंकि उसने पाखी पर भरोसा किया लेकिन फिर से उसे धोखा मिला है। दिलचस्प बात यह है कि पाखी के अधिक से शादी करने का असली कारण यह है कि वनराज ने बेटी को उस राज्य से बाहर भेजने का फैसला किया था।
अब पाखी ही वनराज और अनुपमा को राडार पर ले लेगी। अनुपमा इस शादी को मानेगी या नहीं, यह तो नहीं पता लेकिन इससे पहले दोनों परिवार में बहुत कुछ होने वाला है। पाखी, अधिक के साथ रहने पर अड़ी है, लेकिन देखते हैं कि शाह और कपाड़िया परिवार इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।
वनराज को आएगा एंग्जाइटी अटैक
अनुपमा में बरखा अपने ही भाई के खिलाफ चौंकाने वाले दावे कर रही है। ऐसा लगता है कि बरखा अपने भाई की पाखी से शादी करने के खिलाफ है और इसलिए उनकी शादी को रोकने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। बरखा यह स्पष्ट करती नजर आएंगी कि अधिक पर भरोसा नहीं किया जा सकता, क्योंकि वनराज-अनुपमा को अपनी बेटी के लिए कोई भी निर्णय लेने से पहले दो बार सोचना चाहिए। इसी के बाद से वनराज को एंग्जाइटी अटैक आने लगेगा, क्योंकि वह एक असफल पिता की तरह महसूस करता है जो अपनी छोटी बेटी की रक्षा करने में सक्षम नहीं है। बा जो चाहती थी कि पाखी और अधिक की शादी हो जाए, वह भी पक्ष बदल लेगी और यह स्पष्ट कर देगी कि उसे अब इस गठबंधन में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसी के बाद से पाखी को अपने ही परिवार के खिलाफ योजना बनाते हुए देखा जाएगा क्योंकि वह अधिक के बिना नहीं रह सकती।
पाखी को मरा हुआ घोषित कर देगी बा
ऐसा लगता है कि वनराज और अनुपमा को अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका लगेगा क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि पाखी ने अधिक से शादी कर ली है और उनके भरोसे को धोखा दिया है। बा हमेशा की तरह बहुत ड्रामेबाजी करेगी। क्योंकि उसे लगता है कि पाखी ने न केवल वनराज को अपमानित किया है बल्कि उसके परिवार का नाम भी खराब किया है। इसलिए बा, पाखी की तस्वीर लेंगी और उस पर माला डाल चढ़ा देंगी और घोषणा करेंगी कि वह उनके लिए मर चुकी है। यह सब उनके आस-पास के सभी लोगों को चौंका देगा क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके घर में ऐसा कुछ हो सकता है। पाखी आंसू बहाती नजर आएंगी लेकिन बा उससे हमेशा के लिए शाह हाउस छोड़ने की मांग करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited