Anupama: बेटी को घर से निकाल फेकेगा वनराज, अब अनुपमा कराएगी पाखी का गृह प्रवेश

Anupama Latest Twist: अधिक और पाखी की शादी देखकर शाह परिवार बिखर चुका है। इसी बीच, इतना ही काफी नहीं है कि जब पाखी अपनी हरकतों को सही ठहराती है। वनराज अब अपना आपा खो चुका है।

Anupama Update

Anupama Update

Anupama Spoiler : टीवी सीरियल अनुपमा में आगे खूब सारा ड्रामा होने वाला है। दर्शक अब इसे देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि वनराज इस बात पर धैर्य नहीं रख पा रहा है कि कैसे पाखी ने अधिक से शादी करके सारी सीमा पार कर दी है। अधिक और पाखी की शादी देखकर शाह परिवार बिखर चुका है। इसी बीच, इतना ही काफी नहीं है कि जब पाखी अपनी हरकतों को सही ठहराती है। वनराज इस हद तक अपना आपा खो बैठता है कि वह पाखी का सामान बैग में भरकर घर से बाहर फेंक देता है और सबको चौंका देता है।
वनराज घोषणा करता है कि उसने पाखी से सभी संबंध तोड़ दिए हैं। इसके अलावा वनराज, पाखी की हरकत से इतना निराश महसूस करता है कि वह उसे मरा हुआ घोषित कर देता है और अब यह बात सभी को हैरान कर देती है। पाखी ने निश्चित रूप से अधिक के प्यार में पड़कर शादी की है लेकिन वह कभी भी अपने परिवार को इस तरह छोड़ना नहीं चाहती थी। अब पाकी क्या करेगी और अपने रास्ते में आने वाली नई कठिनाइयों को कैसे संभालेगी?
शाह हाउस से निकाले जाने पर पाखी का ससुराल में होगा गृह प्रवेश
दूसरी तरफ अनुपमा, अधिक और पाखी के वैवाहिक जीवन के लिए तैयार है, जिसमें बहुत सारी चुनौतियां आ रही हैं। हाल ही में, यह देखा गया है कि अनुपमा कैसे पाखी पर अपना भरोसा दिखाती है और दिवाली तक अपनी बात टाल देती है। दुर्भाग्य से, उसका भरोसा फिर से टूट जाता है क्योंकि पाखी सीमा पार करती है और अधिक से शादी कर लेती है। गुस्से में आकर वनराज ने उसे घर से निकाल दिया है और उससे सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं। हालांकि ये ड्रामा यहीं नहीं रुकता, बल्कि और अधिक मसाला देता है क्योंकि अनुपमा खुद को महान बनने से नहीं रोक सकती। यही कारण है कि अनुपमा, पाखी को कपाड़िया परिवार की बहू के रूप में स्वीकार करती है।
शाह परिवार के फिर निशाने पर आएगी अनुपमा
अब एकबार फिर से अनुपमा सबके गुस्से के सामने करेगी। अनुपमा को नरक जैसे आरोपों का सामना करना पड़ेगा। आगे की कहानी में, सभी बड़ा ड्रामा देखेंगे। क्योंकि अनुपमा, पाखी के लिए शाह परिवार के खिलाफ जा रही है। हालांकि, क्या अनुपमा का अधिक पर भरोसा पाखी की रक्षा करेगा? देखते हैं शो में आगे क्या होता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited