Anupama Twitter Reaction: लोगों ने उड़ाया अनुपमा के मेकर्स का मजाक, बोले- ट्विस्ट के नाम पर खोदा पहाड़ निकली चुहिया

Anupama Twitter Reaction: अनुपमा में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अनुपमा के सामने अनुज माया के सच से पर्दा उठाता है। माया के बारे में सुनकर शॉक्ड हो जाती है और कहती हैं मुझे आपका प्यार भीख में नहीं चाहिए। अनुपमा फैसला करती हैं कि वो इस बार अपने सपनों को चुनेगी।

anupama (92)

anupama (credit pic: instagram)

Anupama Twitter Reaction: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) का शो अनुपमा (Anupama) टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। शो में दर्शक अनुज और अनुपमा के साथ आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन मेकर्स इसके लिए तैयार नहीं है। अनुज ने अनुपमा के सामने माया के राज से पर्दा उठा दिया है। दर्शकों को लग रहा था कि माया को लेकर कोई बड़ी बात होगी जिसकी वजह से अनुज अनुपमा से दूर रह रहा है। अनुज अनुपमा से कहता है कि माया की मेंटल हेल्थ ठीक नहीं है जिसकी वजह से वो उसे अकेले नहीं छोड़ सकता है। अनुपमा माया के बारे में जानकर हैरान रह जाती है। इस राज से पर्दा हटने के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।
लोग मेकर्स की कहानी का मजाक उड़ा रहा है। यूजर्स का कहना है कि कहानी के नाम पर कुछ भी दिखा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, माया के राज को लेकर ऐसी हाइप बनाई थी और सच क्या निकला। दूसरे यूजर ने लिखा, खोदा पहाड़ निकली चुहिया। तीसरे यूजर ने कहा कि अनुज के पास फोन भी नहीं था कि वो अनुपमा को ये सबा पता... बेचारा अनुज। यूजर्स अनुज और अनुपमा को लेकर अलग-अलग मीम्स शेयर कर रहे हैं।
यूजर्स ने उड़ाया अनुपमा के मेकर्स का मजाक
शो की स्टोरी लाइन की बात करें तो अनुपमा अनुज से अलग होने का फैसला लेती है। वो अनुज से कहती हैं कि मुझे आपका प्यार भीख में नहीं चाहिए। यहां से हम दोनों की रास्ते अलग है। अनुज अनुपमा के सामने रोता - बिलखता रहता है और उसे रोकने की कोशिश करता है। लेकिन अनुपमा इस बार खुद को चुनती है। वो फैसला करती है कि हमेशा -हमेशा के लिए गुरुकुल चली जाएगी। वो अगले तीन साल तक अमेरिका में गुरुमां से डांस सीखेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited