Anupama Spoiler: धरी रह गई अनुपमा की ममता, आध्या को लेकर फुर्र हो गई साइको मेघा

Anupama Upcoming Twist in Hind: रूपाली गांगुली के शो अनुपमा (Anupama) में आज दिखाया जाएगा की मेघा को आध्या की हरकतों को देख उस पर शक होगा और वह उसे लेकर चली जाएगी। साथ ही बा और वनराज मीनू की जबरदस्ती शादी कराने का फैसला लेंगे। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Anupama Upcoming Twist in Hind

Anupama Upcoming Twist in Hind

Anupama Upcoming Twist in Hind: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguli) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) अनुपमा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। यह अपनी दमदार कहानी से दर्शकों का मनोरंजन करने में लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक देखा जाए तो शो में एक छोटा लीप देखने को मिल सकता है जिसके बाद की कहानी देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। अब इस बीच अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो शो में अनुपमा अपनी और अनुज की गोद ली हुई बेटी आध्या की खोज में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ वनराज अपनी भांजी मीनू की जबरदस्ती शादी कराने का फैसला ले रहा हो। आइए देखते हैं अनुपमा (Anupama) सीरीअल में आगे क्या देखने को मिलेगा।

अनुपमा (Anupama) के आज के एपिसोड में सबसे पहले दिखाया जाएगा की अनुपमा, आध्या को मेघा के घर में देख चौंक उठती है। वह फैसला करती है कि हर हाल में अपनी बेटी को वापिस ला कर रहेगी। इसके बाद अनुपमा आध्या के जिंदा होने कि खुशी अनुज को बताने जाती है लेकिन अनुज उसकी बात का भरोसा नहीं करता है और उस पर चिल्लाता है कि अगर तुम्हें हमारी बेटी मिल गई थी तो उसे लेकर क्यों नहीं आईं। दूसरी तरफ मेघा को आध्या पर शक बढ़ता जा रहा है और जिद्द पर अड़ जाती है कि उसे आज ही यह शहर छोड़ कर जाना है। जिसके बाद वह आध्या को लेकर चली जाती है। क्या अनुपमा, आध्या और अनुज का मिलन करवा पाएगी?

अनुपमा शो के दूसरे भाग में दिखाया जाएगा की सभी जन्माष्टमी की तैयारी में लगे हुए हैं। तभी बा बताती है कि आज मीनू को देखने के लिए लड़के वाले आने वाले हैं तो उसे अच्छे से तैयार कर दिया जाए। यह सुन कर सभी शॉक हो जाते हैं और मीनू, बा को बोलती है कि अभी उसकी शादी की उम्र नहीं है लेकिन बा उसकी एक नहीं सुनती है। इन सब में पाखी और तोशु भी चुटकी लेते हुए नजर आते हैं। खैर अब देखना है कि क्या प्यार करने वाले दो दिल मीनू और सागर एक हो पाएंगे या वनराज अपने प्लान में कामयाब हो जाएगा?

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited