Anupama Spoiler: काव्या खोलेगी माया की पोल, वनराज के सामने टूटेगी अनुपमा की दूसरी शादी!

Anupama Spoiler Episode Upcoming Twists: अनुपमा टीवी सीरियल में अब दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो जाइए। शो के ट्रैक में आप देखेंगे कि काव्या देखती है कि माया क्या कर रही है। हर बात के बारे में खुलकर बात करने वाली काव्या महाशिवरात्रि के अवसर पर माया और उसके इरादों का पर्दाफाश करेगी।

Anupama Spoiler update

Anupama Spoiler update

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama Episode Upcoming Spoiler Twists: अनुपमा टीवी सीरियल टीआरपी लिस्ट में राज कर रहा है। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के साथ दर्शकों का अनुपमा शो देखने में काफी मन लग चुका है। अनुज कपाड़िया और अनुपमा की जोड़ी फैन्स की पसंदीदा है। वहीं इन दिनों कहानी में काव्या और वनराज की लाइफ में भी काफी कुछ चल रहा है। शो ने एक दिलचस्प मोड़ ले लिया है क्योंकि छोटी अनु की बायलॉजिकल मां माया की एंट्री के बाद से अनुपमा और अनुज दूर होते दिख रहे हैं। अब दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि अनु जो अपने दो घरों के बीच बंटी हुई है, उसे माया के इरादों के बारे में पता चलने वाला है।
काव्या खोलेगी माया की पोल
सीरियल के ट्रैक में आप देखेंगे कि काव्या देखती है कि माया क्या कर रही है। हर बात के बारे में खुलकर बात करने वाली काव्या महाशिवरात्रि के अवसर पर माया और उसके इरादों का पर्दाफाश करेगी। काव्या ही है जो अनुपमा, शाह और कपाड़िया परिवार के सामने माया को उजागर करेगी। काव्या, अनुपमा को बताती है कि माया, अनुज से प्यार करती है। ये बड़ा खुलासा अनुपमा को बहुत ज्यादा गुस्सा दिलाएगा और वो माया से ढेर सारे सवाल करेगी। बाद में ट्रैक में दर्शकों को माया द्वारा अनुज से प्यार करने की बात कुबूल करते हुए देखा जाएगा।
अनुपमा-अनुज में होगा मतभेद?
कहानी में अनुपमा का आगे दिल टूटता हुआ देखने को मिलेगा? वनराज अब अनुपमा के प्रति अनुज की वफादारी पर सवाल उठाएगा। क्या अनुज, अनुपमा को माया के किसिंग एपिसोड के बारे में बताएगा? क्या यह दो लवबर्ड्स के बीच दरार पैदा करेगा या अनुपमा, अनुज के साथ मजबूती से खड़ी होंगी? यह निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक दिलचस्प घड़ी होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited