Anupama में हुई विलेन Nitesh Pandey की एंट्री, वनराज को छोड़ काव्या को मिलेगा नया प्यार!

2 New Entry Nitesh Pandey and Amit Pachori in TV Serial Anupama: अब अनुपमा के निर्माताओं ने शो में कुछ और ट्विस्ट की योजना बनाई है। खबर है कि अनुपमा में दो नए किरदार पेश किए जाएंगे। जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है। सीरियल में हाल ही में नितेश पांडे आ चुके हैं, अब एक और नई एंट्री भी होने वाली है।

Anupamaa Spoiler Update

Anupamaa Spoiler Update

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama Spoiler Alert Star plus TV Serial New Twist: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा छोटे परदे पर नंबर-1 बन चुका है। शो में दिखाए जाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स अक्सर दर्शकों के दिलों को छू जाते हैं। यही वजह है कि अनुपमा सीरियल प्रशंसकों के बीच एक बड़ा सुपर हिट शो बन चुका है। टीआरपी चार्ट में नंबर-1 बन चुके सीरियल अनुपमा से रूपाली गांगुली को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली है। अब अनुपमा के निर्माताओं ने शो में कुछ और ट्विस्ट की योजना बनाई है। खबर है कि अनुपमा में दो नए किरदार पेश किए जाएंगे। जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है। सीरियल में हाल ही में नितेश पांडे की एंट्री हो चुकी है।
अनुपमा में हुई विलेन की एंट्री!
अनुपमा एंटरटेनमेंट न्यूज में सबसे अधिक चर्चित शो में से एक है। फैंस अनुपमा और कास्ट मेंबर्स के बारे में चर्चा करना पसंद करते हैं। अब नितेश पांडे की एंट्री के साथ निर्माता अनुपमा में जो नया ट्विस्ट लेकर आए हैं, उससे प्रशंसक काफी प्रभावित हैं। वह शो में अनुज के बचपन के दोस्त धीरज की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।
अनुपमा ने नए साल पर अनुज के साथ एक रोमांटिक डेट नाइट की योजना बनाई। तभी मिस्टर मजेस्थिया की एंट्री हुई। जो कि अनुज और अनुपमा की रोमांटिक डेट नाइट में बाधा बनते हुए कपाड़िया मेंशन पहुंचते हैं। सुनने में आ रहा है कि मजेठिया, अनुज-अनुपमा की कहानी में एक बड़े खलनायक के रूप में सामने आएंगे। वो उनके बीच अराजकता पैदा करने वाले हैं।
काव्या को मिलेगा नया प्यार
नितेश पांडे सीरियल अनुपमा में नई एंट्री के तौर पर आए हैं। अब कहा जा रहा है कि काव्या को भी एक नया प्यार मिलेगा। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, हम मदालसा शर्मा उर्फ काव्या को मॉडलिंग में हाथ आजमाते हुए देखेंगे। वनराज उसका समर्थन करता है जबकि बा इसके खिलाफ हैं। अब गॉसिप के अनुसार, टीवी स्टार अमित पचौरी जल्द ही अनुपमा में एंट्री करने वाले हैं। अमित को सीरियल में हम काव्या के प्रेमी की भूमिका निभाते हुए देखेंगे। तो क्या काव्या, वनराज को छोड़ देगी? यह देखना वाकई दिलचस्प होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited