Anupamaa: लीप के चक्कर में औरा भटनागर को बाहर करेंगे मेकर्स? एक्ट्रेस की मम्मी ने बताई अंदर की बात

Anupamaa Aurra Bhatnagar Character To End In Show! रुपाली गांगुली के धमाकेदार शो 'अनुपमा' को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि शो में लीप आने वाला है, जिसके बाद छोटी अनु की प्रेम कहानी सीरियल में दिखाई जाएगी। लेकिन अब इन मामलों पर औरा भटनागर की मम्मी ने चुप्पी तोड़ी है।

'अनुपमा' से होगी औरा भटनागर की छुट्टी?

'अनुपमा' से होगी औरा भटनागर की छुट्टी?

Anupamaa Aurra Bhatnagar Character To End In Show! रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर जबरदस्त जगह बनाई है। 'अनुपमा' में आए दिन ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने शो की कहानी को बहुत ही दिलचस्प बना दिया है। 'अनुपमा' को लेकर कुछ दिनों से खबर भी आ रही थी कि जल्द ही इसमें लीप आने वाला है, जिसके बाद निधी शाह सहित कई कलाकारों को शो से बाहर कर दिया जाेगा। हालांकि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना लीप के बाद भी 'अनुपमा' (Anupamaa) में बने रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना था कि औरा भटनागर (Aurra Bhatnagar) को भी लीप के कारण अनुपमा छोड़ना पड़ सकता है। लेकिन अब इस मामले पर खुद औरा भटनागर की मम्मी ने चुप्पी तोड़ी है।
औरा भटनागर (Aurra Bhatnagar) की मम्मी ने 'अनुपमा' (Anupamaa) में आने वाले लीप की बात पर चुप्पी तोड़ी। दीप्ति भटनागर ने इस सिलसिले में कहा, "लीप के बारे में अभी तक कोई बात नहीं हुई है। लेकिन मेकर्स उम्र के मुताबिक ही औरा के लिए कैरेक्टर और कंटेंट तय करेंगे।" दीप्ति भटनागर की बातों से अनुमान लगाया जा रहा है कि 'अनुपमा' में अभी कुछ वक्त तक कोई रोमांटिक एंगल नहीं आने वाला है। बता दें कि 'अनुपमा' में शिवम खजुरिया की एंट्री की बात भी सामने आई थी। लेकिन एक्टर ने खुद बताया कि उनसे अभी तक मेकर्स ने इस सिलसिले में कोई बात नहीं की है।
'अनुपमा' में आएगा ये महाट्विस्ट
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के 'अनुपमा' (Anupamaa) में जल्द ही महाट्विस्ट आने वाला है। शो में देखने को मिलेगा कि मीनू घर से गायब हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर सागर भी घर से गायब दिखेगा। इसपर डॉली अनुपमा पर सवाल खड़ा करेगी। लेकिन तभी वो दोनों साथ में एंट्री करेंगे। हैरत की बात तो यह है कि दोनों के गले में वरमाला नजर आएगी, जिससे ये अनुमान लग रहा है कि उन्होंने भी पाखी और तोषू की तरह भागकर शादी कर ली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited