Anupamaa: लीप के बाद छोटी अनु बनकर कदम रखेगी ये TV एक्ट्रेस, नाम सुन खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Anupamaa Barrister Babu Actress To Enter As Chhoti Anu: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का धमाकेदार शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में जल्द ही लीप आने वाला है, जिसके बाद छोटी अनु के तौर पर 'बैरिस्टर बाबू' की एक्ट्रेस 'अनुपमा' में कदम रख सकती हैं।

'अनुपमा' की छोटी अनु बनकर कदम रखेगी ये एक्ट्रेस

'अनुपमा' की छोटी अनु बनकर कदम रखेगी ये एक्ट्रेस

Anupamaa Barrister Babu Actress To Enter As Chhoti Anu: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो हमेशा ही अपने ट्विस्ट और टर्न्स के लिए चर्चा में रहता था। लेकिन कुछ वक्त से 'अनुपमा' की टीआरपी गिरती ही जा रही है, जिसे लेकर मेकर्स ने अब इसमें लीप लाने का फैसला किया है। 'अनुपमा' (Anupamaa) में लीप के बाद छोटी अनु का किरदार निभाने वाली अस्मि देओ का पत्ता कट जाएगा और उनकी जगह कोई और एक्ट्रेस छोटी अनु बनकर शो में कदम रखेगी। खास बात तो यह है कि मेकर्स ने छोटी अनु के लिए एक्ट्रेस को भी ढूंढ निकाला है।
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अनुपमा' (Anupamaa) मेकर्स ने छोटी अनु के रोल के लिए कई चाइल्ड आर्टिस्ट के ऑडिशन लिये, लेकिन वे एक से भी इंप्रेस नहीं नजर आए। हालांकि लगातार चली तलाश के बाद मेकर्स ने 'बैरिस्टर बाबू' एक्ट्रेस औरा भटनागर (Aurra Bhatnagar) को छोटी अनु के तौर पर 'अनुपमा' में लाने का फैसला किया है। बता दें कि उन्होंने 'बैरिस्टर बाबू' के जरिए लाखों लोगों का दिल जीता है। वहीं अगर वह छोटी अनु बनकर शो में कदम रखती हैं तो इससे टीआरपी को भी फायदा हो सकता है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो औरा भटनागर (Aurra Bhatnagar)के ऑडिशन से 'अनुपमा' (Anupamaa) मेकर्स इंप्रेस नजर आए थे। ऐसे में ये अटकलें भी लग रही हैं कि उन्हें छोटी अनु के किरदार के लिए तय कर लिया गया है। इससे इतर बता दें कि 'अनुपमा' एक्ट्रेस निधी शाह भी शो में वापसी करती नजर आएंगी। उन्होंने कहानी के कारण कुछ वक्त का ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब वह शो में दोबारा कदम रखती नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited