Anupamaa: मां वैष्णो देवी के दरबार में Rupali Ganguly ने मनाया पति का बर्थडे, फोटोज शेयर कर कही दिल की बात

Anupamaa Fame Rupali Ganguly Visits Vaishno Devi Temple With Family: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपनी एक्टिंग से जबरदस्त पहचान बनाई है। 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली हाल ही में पति और बेटे के साथ वैष्णो देवी के मंदिर पहुंचीं, जहां से जुड़ी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

पति संग वैष्णो देवी के दरबार पहुंचीं रुपाली गांगुली

पति संग वैष्णो देवी के दरबार पहुंचीं रुपाली गांगुली

Anupamaa Fame Rupali Ganguly Visits Vaishno Devi Temple With Family: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपनी एक्टिंग से छोटे पर्दे पर जबरदस्त पहचान बनाई है। रुपाली गांगुली 'अनुपमा' के जरिए घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं, साथ ही टीआरपी की भी क्वीन बन चुकी हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस काम से छुट्टी लेकर मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचीं, जहां उन्होंने दर्शन तो किये ही। साथ ही अपने पति और बेटे के साथ खास वक्त भी बिताया। इतना ही नहीं, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने मां वैष्णो देवी के दरबार में पति अश्विन के वर्मा का जन्मदिन भी मनाया।
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने वैष्णो देवी से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वह पति अश्विन के वर्मा और बेटे रुद्रांश के साथ नजर आईं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए रुपाली गांगुली ने अपने पति अश्विन के वर्मा पर जमकर प्यार भी लुटाया। रुपाली गांगुली ने पति अश्विन के वर्मा को जन्मदिन की बधाईयां देते हुए लिखा, "वो शख्स जो मेरी जिंदगी में हमेशा मेरे साथ खड़ा है। एक बेस्ट पति, बेस्ट बेटा और सबसे सपोर्टिव पति। मेरी ताकत का जरिया, मेरे परिवार का सहारा। आपके बिना मैं क्या ही कर पाती। मेरी जिंदगी में आने और परियों की कहानी को मेरी खातिर सच करने के लिए बहुत शुक्रिया। आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।"
'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड सूट में नजर आईं, जिसमें उनका लुक बेहद प्यारा लगा। दूसरी तस्वीर में रुपाली गांगुली ने पति अश्विन के वर्मा को गले लगाया था और इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक रही। बता दें कि रुपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited