Anupamaa फेम Sagar Parekh 'बिग बॉस 17' में मारेंगे धांसू एंट्री, अटकलों पर बोले- मैं जरूर हिस्सा...

Anupamaa Fame Sagar Parekh Break Silence On Bigg Boss 17: सलमान खान का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। शो के लिए अनुपमा फेम सागर पारेख का नाम भी सामने आया था। वहीं अब उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

Bigg Boss 17 में एंट्री पर सागर पारेख ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 17 में एंट्री पर सागर पारेख ने तोड़ी चुप्पी

Anupamaa Fame Sagar Parekh Break Silence On Bigg Boss 17: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले सागर पारेख (Sagar Parekh) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक्टर ने भले ही 'अनुपमा' को बाय-बाय कह दिया है, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं। सागर पारेख को लेकर यह भी कहा गया था कि वह जल्द ही सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का हिस्सा बन सकते हैं। इस मामले पर अब खुद उन्होंने चुप्पी तोड़ी है।
सागर पारेख (Sagar Parekh) से जुड़े सूत्रों का कहना था कि एक्टर की पॉपुलैरिटी देखते हुए 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। ऐसे में उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए थे। अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सागर पारेख ने कहा, "अगर मुझे मौका मिलेगा तो रिएलिटी शो, खासतौर पर डांस रिएलिटी शो में मैं जरूर जाना चाहूंगा। वहीं मैं 'बिग बॉस' में भी जरूर जाना चाहूंगा। क्योंकि मैं बचपन से खुद एक बोर्डिंग स्कूल का छात्र रहा हूं। मैंने 10 साल बोर्डिंग स्कूल में बिताए हैं। तो मैं अकेला रहना जानता हूं। वो तो एक बचपना था, लेकिन अगर बिग बॉस में जाऊंगा तो जरूर अपने अनुभव को उस क्षेत्र में उतारने का मौका मिलेगा। यह जानने का मौका मिलेगा कि मैं कितना काबिल हूं।"
'झलक दिखला जा 11' के लिए भी सामने आया था सागर पारेख का नाम
बता दें कि 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के अलावा सागर पारेख (Sagar Parekh) का नाम 'झलक दिखला जा 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) के लिए भी सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर अच्छे डांसर हैं, ऐसे में मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था। वहीं सागर पारेख का भी कहना है कि वह डांस रिएलिटी शो में जाना पसंद करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited