अनुपमा फेम सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद को बताया था घटिया, एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

Urfi Javed backlash anupamaa fame Sudhanshu pandey: उर्फी जावेद पर कमेंट करना अनुपमा फेम सुधांशु पांडे को पड़ा भारी। एक्ट्रेस ने सुंधाशु को खरी- खोटी सुनाई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

urfi  and sudhanshu

urfi javed and sudhanshu pandey ( image: instagram)

Urfi Javed backlash anupamaa fame Sudhanshu pandey: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया सेंशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने आउटफिट को लेकर आए दिन लाइम लाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। वो किसी भी तरह की ड्रेस को कंफर्टेबली कैरी कर लेती है, जो हर किसी के बस की बात नहीं है। कई बार उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को पसंद आता है। कई बार उर्फी अपने बोल्ड लुक्स को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं। उर्फी ने दिवाली के मौके पर टॉपलेस वीडियो (urfi Topless Video) शेयर किया था। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर खरी- खोटी सुनाई थी। अब इस वीडियो पर अनुपमा फेम सुधांशु पांडे ( Sudhanshu Pandey) का रिएक्शन सामने आया है। एक्टर ने कहा कि मैं इन्हें फॉलो नहीं करता हूं। लेकिन ऐसी घटिया चीजें रोज देखनी पड़ती है। अब सुधांशु के इस पोस्ट पर उर्फी जावेद ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि आप सबको कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। आपको अपने शो में डॉयलॉग नहीं मिले तो सोचा उर्फी के नाम पर पब्लिसिटी कर लूं।
उर्फी ने सुधांशु पांडे को दिया करारा जवाब
उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ये कैसी आयरनी है। अनुपमा शो में महिला सशक्तिकरण को दिखाया गया है। शो में समाज द्वारा महिलाओं के लिए सेट विचारधारा को तोड़ने की कोशिश की गई है। लेकिन सुंधाशु पांडे क्या तुम अपना शो नहीं देखते हों। काश तुमने कुछ सीखा होता'। इस पोस्ट में उर्फी ने सुंधाशु पांडे को भी टैग किया है। अभी तक इस मामले में सुधांशु की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
ऐसे पहली बार नहीं है जब उर्फी ने किसी सेलिब्रिटी को आड़े हाथ लिया है। इससे पहले चाहत खन्ना, कशमीरा शाह ने भी एक्ट्रेस के कपड़ों पर कमेंट किया था। एक्ट्रेस के जवाब ने सबका मुंह बंद कर दिया था। उर्फी को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो अक्सर अपने इंटरव्यू में इस बात को कह चुकी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited