Anupamaa से Sudhanshu Pandey के जाते ही फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका, हंगामा करते हुए बोले- अब शो बंद करो...

Anuapamaa Fans Gets Angry As Sudhanshu Pandey Quits Show: रुपाली गांगुली के धमाकेदार शो 'अनुपमा' को वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे ने अलविदा कह दिया है। लेकिन उनके जाते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने हंगामा मचा दिया, साथ ही राजन शाही से 'अनुपमा' को बंद करने की भी मांग की।

सुधांशु पांडे के 'अनुपमा' छोड़ने पर परेशान हुए फैंस

सुधांशु पांडे के 'अनुपमा' छोड़ने पर परेशान हुए फैंस

Anuapamaa Fans Gets Angry As Sudhanshu Pandey Quits Show: रुपाली गांगुली के धमाकेदार शो 'अनुपमा' ने लोगों के दिलों-दिमाग में कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'अनुपमा' में यूं तो हर एक किरदार ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है। अनुपमा और अनुज के अलावा वनराज का रोल भी हमेशा चर्चा में रहता था। लेकिन अब वनराज का किरदार अदा करने वाले सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' (Anupamaa) को अलविदा कह दिया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि वह 'अनुपमा' को बाय-बाय कह चुके हैं। वनराज शाह के किरदार से भले ही लोग नफरत करते हों, लेकिन सुधांशु पांडे के 'अनुपमा' छोड़ते ही फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई। फैंस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा कर रहे हैं, साथ ही राजन शाही से भी इसे जल्द से जल्द बंद करने की मांग कर रहे हैं।
'अनुपमा' (Anupamaa) से सुधांशु पांडे के जाते ही फैंस को तगड़ा झटका लगा है। फैंस का मानना है कि 'अनुपमा' में वनराज शाह का रोल उनसे बेहतर और कोई नहीं निभा सकता है। एक यूजर ने मामले पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "हम 'वनराज शाह वापिस आ गया है' से 'वनराज शाह को याद किया जाएगा' पर आ गए हैं। सुधांशु सर आपको सच में बहुत याद किया जाएगा।" दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं 'अनुपमा' के पहले एपिसोड से इसका दर्शक हूं। सुधांशु पांडे ने वनराज शाह के तौर पर अच्छा काम किया है। उन्होंने हर एक शेड निभाया, जिसकी शो में जरूरत थी। उन्हें रिप्लेस करना बहुत मुश्किल होगा।"
'अनुपमा' को हुई बंद करने की मांग
'अनुपमा' (Anupamaa) से सुधांशु पांडे के जाने पर फैंस ने इसे बंद करने की भी मांग की। एक यूजर ने लिखा, "बस अब वक्त आ गया है कि इसे बंद कर दिया जाए।" दूसरे यूजर ने लिखा, "सर प्लीज मत जाओ, आपसे अच्छा ये रोल और कोई नहीं निभा सकता।" तीसरे यूजर ने लिखा, "अब अनु आंटी के बॉयफ्रेंड कौन गिनेगा।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited