Anupamaa latest Spoiler: अनुपमा की बेटी पाखी हो जाएगी प्रेग्नेंट, अधिक करेगा शादी से इंकार

Anupamaa latest upcoming twist: अनुपमा की कहानी में आगे पाखी इस खबर को अपने परिवार के साथ शेयर करने से डरेगी और अधिक की मदद लेगी। अधिक इस जानकारी का इस्तेमाल शाह परिवार के खिलाफ तुरुप का पत्ता के तौर पर करेगा।

anupama

anupama

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल का ट्रैक इस समय पाखी के इर्द-गिर्द घूम रहा है। जो अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कर रही है। ऐसा लगता है कि पाखी अधिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर अड़ी हुई है और अपने प्यार के लिए अपने पूरे परिवार के खिलाफ जा रही है। आश्चर्यजनक रूप से अनुपमा पूरे शाह परिवार के साथ एक रेस्तरां में जाएंगी और वे पाखी और अधिक को होटल के कमरे से बाहर आते हुए देखेंगी। शो में जल्द ही एक चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है क्योंकि पाखी को एहसास होगा कि वह अधिक के बच्चे की मां बनने वाली है।
अनुपमा की कहानी में आगे पाखी इस खबर को अपने परिवार के साथ शेयर करने से डरेगी और अधिक की मदद लेगी। अधिक इस जानकारी का इस्तेमाल शाह परिवार के खिलाफ तुरुप का पत्ता के तौर पर करेगा, ताकि वह अनुपमा पर पलटवार कर सके। आखिर अधिक, पाखी को कैसे ट्रंप कार्ड के रूप में इस्तेमाल करेगा। पाखी सच देख पाएगी या नहीं? क्या अनुपमा अपनी बेटी को इस संकट से बाहर निकालने में मदद कर पाएंगी या नहीं?
पहले देखा गया था कि अनुपमा और वनराज, पाखी को रोकने की कोशिश करेंगे और उसे समझाएंगे कि अधिक उसके लिए सही आदमी नहीं है। लेकिन पाखी सपनों की दुनिया में खो गई है और कुछ भी समझने के लिए तैयार नहीं है। जल्द ही चीजें बहुत बदसूरत हो जाएंगी क्योंकि पाखी, अधिक को शादी के लिए प्रपोज करेगी और वह मना कर देगा। अधिक यह साफ कर देगा कि वह उससे शादी नहीं करना चाहता और अपने रिश्ते को वैसे ही जारी रखना चाहता है जैसे वो है। इससे पाखी को एक बड़ा झटका लगेगा क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि अधिक उससे शादी के लिए ठुकरा देगा।
अधिक ने पाखी का दिल तोड़ दिया है। दूसरी ओर, अधिक बहुत स्पष्ट है कि उसने कभी भी उसके प्रति किसी भी तरह का कमिटमेंट नहीं दिया और वही उसके पीछे भाग रही थी। क्या पाखी, आधिक को दिल टूटने के लिए माफ कर पाएगी या नहीं?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited