Exclusive: सुधांशु पांडे के बाद अब मदालसा शर्मा ने भी किया Anupamaa से किनारा! विदेशी धरती से बताया सच

Madalsa Sharma Breaks Silence On Leaving Anupamaa Rumors: टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' से सुधांशु पांडे ने किनारा कर लिया है। उन्होंने अचानक ही शो छोड़ दिया। उनके जाने के बाद मदालसा शर्मा को लेकर भी अटकलें लगने लगीं कि वह 'अनुपमा' छोड़ रही हैं। लेकिन अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

'अनुपमा' को मदालसा शर्मा भी कहेंगी अलविदा!

'अनुपमा' को मदालसा शर्मा भी कहेंगी अलविदा!

Madalsa Sharma Breaks Silence On Leaving Anupamaa Rumors: टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर बीते चार सालों से कब्जा किया हुआ है। 'अनुपमा' में इन दिनों लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं, जिससे टीआरपी में भी ये टॉप पर बना हुआ है। लेकिन इन सबके बाद भी एक्टर सुधांशु पांडे ने अचानक ही 'अनुपमा' (Anupamaa) को अलविदा कह दिया। सुधांशु पांडे ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दी है। 'अनुपमा' से सुधांशु पांडे के जाने के बाद मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को लेकर भी अटकलें लगने लगीं कि उन्होंने सीरियल को टाटा-बाय बाय कह दिया है। वह लंबे वक्त से 'अनुपमा' में नजर नहीं आई हैं, ऐसे में टेली टॉक/टाइम्स नाउ ने उनसे जुड़ने की भी कोशिश की।
मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इंटरव्यू के दौरान 'अनुपमा' (Anupamaa) को छोड़ने की खबरों पर विराम लगाया। उन्होंने बताया कि वह अभी भी 'अनुपमा' का हिस्सा हैं। मदालसा शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "किसने कहा कि मैंने शो छोड़ दिया है। मैंने शो नहीं छोड़ा है। मैं अभी भी इसका हिस्सा हूं। मैं अभी इसपर कोई कमेंट नहीं कर सकती। अभी तक इसपर कोई क्लैरिटी नहीं है। ये सब खबरें गलत हैं।" बता दें कि मदालसा शर्मा इन दिनों भारत में नहीं हैं। वह पति संग विदेश में वक्त बिता रही हैं। लेकिन उन्होंने खुद से जुड़ी अफवाहों को आधारहीन बताया।
राजन शाही और सुधांशु पांडे के बीच आई दरार!
'अनुपमा' (Anupamaa) को लेकर माना जा रहा है कि सुधांशु पांडे और राजन शाही के बीच दरार आ गई है, जिसकी वजह से एक्टर ने अचानक शो से किनारा कर लिया। दरअसल, बीते दिन फैंस ने पता लगाया कि सुधांशु पांडे और राजन शाही एक-दूजे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited