Anupamaa: वनराज फिर बनेगा विलेन, अनुपमा की शिक्षा रोकने के लिए उठाएगा बड़ा कदम

Anupama latest spoiler twist: टीवी सीरियल में पाखी, शाह हाउस में हंगामा करती है और कहती है कि वह कॉलेज नहीं जाएगी। क्योंकि उसकी मां उसका सम्मान बर्बाद कर रही हैं। पाखी, अनुपमा पर नजर रखने का भी आरोप लगाती है।

anupamaa TV Show

anupamaa TV Show

Anupama twist latest spoiler: अनुपमा की कहानी में एकबार फिर से अनुपमा अपने सपनों की उड़ान भरने वाली है। हमने अभी के एपिसोड में देखा कैसे अनुज, पाखी के कॉलेज में अनुपमा को एडमिशन दिला देता है। अनुज और अनु अपनी खुशी के साथ नौवें आसमान पर हैं। अनुपमा को कॉलेज में एडमिशन मिलते ही बा और पाखी का मूड खराब हो जाता है। बा, अनुपमा के कॉलेज जाने पर सवाल उठाती है और उनके परिवार की प्रतिष्ठा को बर्बाद करने की भी बात करती है। अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनु बाइक पर अनुज के साथ कॉलेज जाती है और दोनों साथ में रोमांटिक समय बिताते हैं।
इधर पाखी, शाह हाउस में हंगामा करती है और कहती है कि वह कॉलेज नहीं जाएगी। क्योंकि उसकी मां उसका सम्मान बर्बाद कर रही हैं। पाखी, अनुपमा पर नजर रखने का भी आरोप लगाती है। समर, पाखी को सच बताता है, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं है।दूसरी ओर बरखा, अधिक और पाखी की शादी को लेकर चिंतित हो जाती है। वह अधिक पर अनुज के बिजनेस को हथियाने के लिए पाखी से प्यार करने का आरोप लगाती है। बरखा, वनराज के पास जाती है और उसके सामने अधिक का सच बताती है। वनराज सीधे अनुपमा को फोन करता है लेकिन वह घर जाने से मना कर देती है। उनका कहना है कि अब से वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगी।
अब अनुपमा की आगामी नवीनतम कहानी में वनराज आगे अनुपमा के खिलाफ खलनायक मोड में बदलते हुए दिखेगा। अनुपमा का कॉलेज में एडमिशन वनराज को चुभने लगेगा। वनराज चाहता है कि अनुपमा पहले पाखी पर ध्यान दे। लेकिन अनुपमा ने अपने लिए एक मजबूत स्टैंड लिया है और अपनी पढ़ाई छोड़ने से इंकार कर दिया है क्योंकि यह उसका अधिकार है। अब कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है जब वनराज उसकी पढ़ाई को रोकने के लिए विलेन मोड में आ जाता है क्योंकि वह अब और नहीं कर सकता।
कहानी में आगे बढ़ते हुए, आप देखेंगे कि वनराज और अनुपमा इस नए कॉलेज ट्रैक के कारण आपस में भिड़ जाते हैं। आइए देखते हैं अनुपमा किस तरह वनराज का डटकर मुकाबला करेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited