Anupama weekly spoiler: तोषु के बाद अब पाखी की इस हरकत पर ताने सुनेगी अनुपमा, हो सकती है शो में नई एंट्री

Anupama weekly spoiler: अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों अधिक और पाखी के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई है। घरवालों ने दोनों को रंगे हाथों को होटल के बाहर पकड़ा।

anupama (1)

anupama spoiler (credit pic : instagram)

मुख्य बातें
  • अनपुमा में अगले हफ्ते हाई वोल्टेज देखने को मिलने वाला है
  • पाखी की परवरिश को लेकर अनुपमा पर बा ने उठाए सवाल
  • किंजल के जिंदगी में आएगा आनचाहा मेहमान
Anupama Weekly spoiler : टीवी का सबसे पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। पिछले दो साल ये शो टीआरपी की लिस्ट में सबसे टॉप पर है। अनुपमा में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन मेकर्स अलग -अलग एंगल के साथ शो में मजेदार ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आते हैं। शो में परितोष के बाद अब पाखी की परवरिश को लेकर अनुपमा पर उठेंगे सवाल। पाखी अधिक के बहकावे में आकर होटल के कमरे में जाएगी। हालांकि दोनों को घरवाले रंगे हाथ पकड़ लेगें।
दरअसल शो में राखी दवे के जन्मदिन की प्लानिंग के लिए किंजल और घर का बाकी महिलाएं होटल में पहुंचती है। इस दौरान जब अनुपमा, बा, किंजल कॉरिडोर से गुजर रही होती हैं तभी पाखी और अधिक होटल के कमरे से निकलते हुए नजर आते हैं। घरवालों को देखकर पाखी के चेहरे की हवाई उड़ जाती है। ये सब देखने के बाद बा अनुपमा की परवरिश पर सवाल उठाते हुए कहती हैं कि तेरी बेटी ने सभी हदें पार कर दी है।
बा ने उठाया अनुपमा की परवरिश पर सवाल
पाखी कहती हैं कि मम्मी आप तो मुझे समझो, मुझे अपनी लिमिट्स पता है। मैं 21 साल की हो गई हूं और मैं अपनी जिंदगी के फैसले खुद ले सकती हूं। पाखी को लेकर अनुपमा का क्या होगा रिएक्शन। हम सभी जानते हैं कि अधिक पाखी का इस्तेमाल कर रहा है। वो उससे प्यार नहीं करता है। क्या अनुपमा अपनी बेटी पाखी को अधिक के जाल से बचाने में कामयाब होगी। इस मामले के बाद क्या कपाड़िया और शाह परिवार में होगा विवाद? इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।
शो में होगी नई एंट्री
पाखी और अधिक के ड्रामा के बीच शाह परिवार में राखी का जन्मदिन सेलिब्रिट किया जाएगा। राखी के जन्मदिन पर उसकी दोस्त का बेटे विदेश से वापस आएगा, जो किंजल का अच्छा दोस्त है। राखी चाहती हैं कि किंजल अपनी जिंदगी में आगे बढ़े और वो अपने दोस्त के बेटे से किंजल की दोबारा शादी करवाना चाहती हैं। शो में किंजल और तोषु के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। किंजल तोषु का तलाक देना चाहती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited