रैम्प पर उछल-उछलकर चली Anushka Sen को लोगों ने बोला ओवरएक्टिंग की दुकान, 22 की उम्र में दिखाए 26 वाले जलवे

Anushka Sen Trolled : जिस उत्साह के साथ वह वॉक करती हुई आगे बढ़ रही हैं लोग उन्हें ओवरकॉन्फिडेंट बोल रहे हैं। अनुष्का सेन को देखकर लग रहा है कि वह पूरे जोश में हैं और अपना 100 प्रतिशत दे रही है।

Anushka Sen Trolled

Anushka Sen Trolled

Anushka Sen Trolled : हाल ही में टीवी अभिनेत्री अनुष्का सेन ( Anushka Sen ) एक इवेंट के दौरान रैम्प वॉक करती नजर आई। जैसे ही अनुष्का का ये वीडियो अपलोड हुआ फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अनुष्का रैम्प पर बहुत ही खूबसूरत तरीके से चलती नजर आ रही है। उनके फैंस को ये लुक कमाल का लगा वहीं अन्य लोगों ने इसमें लाखों कमी निकाल दी। ये देखने के बाद लोगों ने उन्हें ओवर कॉन्फिडेंट तक बोल दिया।

अनुष्का सेन( Anushka Sen) टीवी का जाना-माना नाम हैं, बाल कलाकार के तौर पर टीवी में काम की शुरुआत करने वाली अनुष्का आज विदेश में भी काफी पॉपुलर हैं। महज 22 साल की उम्र में अनुष्का सेन ने वो मुकाम पाया है जो बड़े-बड़े स्टार पाने के लिए तरसते हैं। अनुष्का अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में नाम कमा रही है। बीती रात एक इवेंट में जब वह स्टाइलिश शॉर्ट टॉप और लॉंग स्कर्ट पहनकर वॉक कर रही थी तो लोगों ने उन्हें उम्र से ज्यादा दिखने वाली कहा।

जिस उत्साह के साथ वह वॉक करती हुई आगे बढ़ रही हैं लोग उन्हें ओवरकॉन्फिडेंट बोल रहे हैं। अनुष्का सेन को देखकर लग रहा है कि वह पूरे जोश में हैं और अपना 100 प्रतिशत दे रही है, लेकिन फिर भी कुछ लोगों को यह रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि ये अभी बच्ची है, वहीं अन्य ने लिखा कि जबरदस्ती कर रही है। बता दें कि अनुष्का सेन जल्द ही कोरियन ड्रामा से कोरियन सिनेमा में डेब्यू करने वाली है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited