Archana Gautam के साथ हुई बदसलूकी पर इन सितारों ने पूछा हाल, Shiv Thakre ने तो मौके पर ही किया ये काम

Archana Gautam : एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जैसे ही शिव ठाकरे को इस घटना के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत फोन करके मेरा हाल पूछा और कहा कि तुम अपना ध्यान रखो और आराम से घर जाओ।

Archana Gautam

Archana Gautam

Archana Gautam : Bigg Boss 16 फेम अर्चना गौतम( Archana Gautam) पिछले कुछ दिनों में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल टीवी एक्टर्स अर्चना गौतम के साथ कांग्रेस भवन के बाहर बदसलूकी हुई थी, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस का वीडियो हर जगह छाया हुआ है। कुछ दिन पहले वह अपने पापा के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने कांग्रेस भवन गई थी जहां उनके साथ बदतमीजी हुई और उन्हे भवन में जाने से मना कर दिया गया। अर्चना गौतम और उनके पिता को कथित तौर पर नई दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के आसपास शारीरिक क्षति और दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। उनकी यह वीडियो वायरल होने के बाद अर्चना गौतम ने अपना पक्ष भी रखा और बताया कि इस घटना के बाद कैसे उनके दोस्तों ने साथ दिया।
अर्चना गौतम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके साथ यह घटना एक ऑन रोड़ बलात्कार की तरह है। अर्चना ने आगे बताया कि जब मेरे साथ यह सब हुआ तो मेरे दोस्त शिव ठाकरे( Shiv Thakre) ने सबसे पहले फोन किया । एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जैसे ही शिव ठाकरे को इस घटना के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत फोन करके मेरा हाल पूछा और कहा कि तुम अपना ध्यान रखो और आराम से घर जाओ। इसी के साथ एक्ट्रेस को नायरा बनर्जी( Nyra Banerji) , डीनो जेम्स ( Dino James) , शीजान खान ( Shezaan Khan) , रूही चतुर्वेदी ( Ruhi Chaturvedi) और देवोलीना भट्टाचार्जी ने उन्हें फोन मैसेज किया और उनका हाल पूछा।
बता दें कि अर्चना गौतम इन दिनों टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आ रही है। टीवी दुनिया के साथ साथ अर्चना ने राजनीति में भी कदम रखा था लेकिन इस घटना के बाद कांग्रेस ने उन्हें कुछ दिन के लिए सस्पेंड कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited