Rubina-Abhinav से मिलने पहुंचे Arjun Bijlani, बेबी के आने का नहीं कर पा रहे इंतजार

Arjun Bijlani Meet Rubina Dilaik : टीवी के फेमस स्टार कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, हाल ही में उनके पुराने दोस्त और टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी उनसे मिलने पहुंचे और मस्ती करते हुए तस्वीरें ली।

Arjun Bijlani with Rubina and Abhinav

Arjun Bijlani with Rubina and Abhinav

Arjun Bijlani Meet Rubina Dilaik : टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी ( Arjun Bijlani) ने कल अपने दोस्त रूबीना दिलैक( Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला ( Abhinav Shukla) के साथ मजेदार समय बिताया और इसकी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की। पुराने दोस्त एक मज़ेदार शाम के लिए मिले और तस्वीरों ने इस आनंददायक मुलाकात को कैद कर लिया। अभिनेता ने रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के साथ पोज़ देते हुए तस्वीरें अपलोड की हैं । फैंस इन्हें साथ देखकर खुश नजर आ रहे हैं।
टीवी के फेमस स्टार कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, हाल ही में उनके पुराने दोस्त और टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी उनसे मिलने पहुंचे और मस्ती करते हुए तस्वीरें ली। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कपल के साथ फोटो शेयर की है और होने वाले बच्चें के लिए प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। पहली तस्वीर में, अर्जुन बिजलानी, रूबीना दिलैक के बेबी बंप की ओर इशारा करते हुए, अपने नन्हें बच्चे के आने को लेकर अपना उत्साह दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर और भी प्यारी है, जिसमें अर्जुन रूबीना के गाल खींच रहे हैं । इनके साथ अभिनव शुक्ला भी खड़े हैं जो रुबीना को गले लगा रहे हैं। अर्जुन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है , "भगवान आप लोगों को आशीर्वाद दें !! जीवन का सबसे अच्छा चरण !! अपनी नन्ही परी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !!
रुबिना दिलैक ने भी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "तुमने सबसे फनी तस्वीर डाली।" दोस्तों के बीच की ये हल्की-फुल्की नोकझोंक फैन्स को काफी पसंद आई। कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि कैसे अर्जुन बिजलानी पूरी इंडस्ट्री के दोस्त लगते हैं.अर्जुन बिजलानी ने अभिनव शुक्ला द्वारा उनके लिए बर्गर तैयार करते हुए एक झलक भी दिखाई। उन्होंने अपनी स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'बर्गर आने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited