Aarti Singh ने बिकीनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई डुबकियाँ, भाई कृष्णा अभिषेक के जन्मदिन पर ऐसे किया फन

Arti Singh shares a glimpse into Krushna Abhishek birthday celebration: आरती सिंह ने कृष्णा अभिषेक के जन्मदिन के जश्न की एक झलक साझा की जिसमें उनकी भाभी कश्मीरा शाह, उनके पति दीपक चौहान और परिवार शामिल थे। उन्होंने इस खास पल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है।

Arti Singh shares a glimpse into Krushna Abhishek birthday celebration

Arti Singh shares a glimpse into Krushna Abhishek birthday celebration

Arti Singh shares a glimpse into Krushna Abhishek birthday celebration: आरती सिंह ने बिजनेसमैन दीपक चौहान संग अपनी खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी का आनंद ले रही हैं और नवविवाहिता शादी के बाद अपनी तस्वीरें और वीडियो वह फ़ैस के साथ साझा करती रहती हैं। प्रशंसक आरती सिंह के सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा बने रहते हैं ताकि वे कोई भी दिलचस्प अपडेट मिस न करें। अब इस बीच कुछ घंटे पहले ही बिग बॉस 13 की दिवा ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल पेज पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया, जिसमें आरती नीले रंग का स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में आरती अपने पति, भाई और भाभी कश्मीरा शाह के साथ अपनी जिंदगी के खास पलों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। आइए टाइम्स नाउ की पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह पूल पार्टी का लुत्फ़ उठाती नज़र आ रही हैं और कश्मीरा शाह और दीपक चौहान के साथ अपने भाई कृष्णा अभिषेक का जन्मदिन मना रही हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हँसी, प्यार, खुशी.. शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन" आरती सिंह ने पोस्ट के लिए कई वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं।
आरती सिंह ने स्विमसूट पहनकर वीडियो शेयर किया। जिसके बाद नेटिज़ेंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स आरती सिंह को उनके भाई के सामने स्विमसूट पहनने के लिए शर्मिंदा भी कर रहे हैं। जबकि उनके प्रशंसक उनके बचाव में आए और सवाल किया कि अगर कोई पूल में स्विमसूट नहीं पहनेगा, तो वे इसे कहां पहनेंगे?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited