आशा नेगी ने टॉपलेस होकर बेड पर मांगा ब्रेकफास्ट, भड़के यूजर्स बोले- पहले कपड़े तो पहन लो...

Asha Negi Trolled Social Media: एक्ट्रेस आशा नेगी अपनी बैकलेस फोटो को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

asha negi

Asha Negi (credit pic: instagram)

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस पतला सा चादर लपेटे हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन फोटो में अपनी बैक फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
एक्ट्रेस ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, एक ब्रेकफास्ट इन बेड तो मैं भी डिजर्व करती हूं। एक्ट्रेस के कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है। एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटो पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। इसके अलावा यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है। यूजर्स एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं।
आशा ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें
एक यूजर ने लिखा, ऐसे बेड पर बैठे रहने से ब्रेकफास्ट नहीं मिलेगा और सबसे पहले तो कपड़े पहन लो। दूसरे यूजर ने लिखा, मच्छर बहुत है कुछ ढंग का पहन लो। तीसरे यूजर ने लिखा, ऐसे जिद मत करो पहले कपड़े पहन लो फिर ब्रेकफास्ट मिलेगा।
एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में 12 साल हो गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने फैंस धन्यवाद किया था। आशा इन दिनों वेब सीरीज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल से ब्रेक लिया है। आशा ने कई सीरियल्स और रियलिटी शोज में काम किया है। एक्ट्रेस को पवित्र रिश्ता शो से घर-घर में पहचान मिली थींं। आशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्टर ऋत्विक धनजानी से ब्रेकअप होने के बाद रूमर्स थे कि वो करण वाही को डेट कर रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को अफवाह बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था करण सिर्फ मेरा दोस्त है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आशा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited