सीरियल Doosri Maa में निगेटिव किरदार निभा रहे 'आश्रम' फेम संदीप यादव, बोले- प्रकाश राज से प्रेरित है रोल

Ashram Fame Sandeep Yadav in Serial Doosri Maa: वेबसीरीज आश्रम में बग्‍गा का किरदार निभाने वाले एक्‍टर संदीप यादव इन दिनों एंड टीवी के नए शो दूसरी मां में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं।

सीरियल Doosri Maa में निगेटिव किरदार निभा रहे 'आश्रम' फेम संदीप यादव, बोले- प्रकाश राज से प्रेरित है रोल
Ashram Fame Sandeep Yadav in Serial Doosri Maa: वेबसीरीज आश्रम में बग्‍गा का किरदार निभाने वाले एक्‍टर संदीप यादव इन दिनों एंड टीवी के नए शो दूसरी मां में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं। उनके किरदार अभिनेता प्रकाश राज से प्रेरित है। जैसे प्रकाश राज पर्दे पर कॉमेडी के साथ निगेटिव रोल करते हैं, कुछ उसी तरह इस सीरियल में संदीप यादव नजर आ रहे हैं। एंड टीवी पर रात आठ बजे इस सीरियल का प्रसारण हो रहा है।
कहानी मूल रूप से उत्तरप्रदेश के बैकग्राउंड की है लेकिन ये सीरियल पूरी तरह से जयपुर और उसके आस पास के इलाकों में शूट किया जा रहा है। इसके निर्देशक इम्तियाज पंजाबी हैं जिन्हें संदीप सीरियल की दुनिया का अपना गुरु मानते हैं। संदीप ने बताया कि मैं तो मूल रूप से रंगमंच से निकला हुआ एक्टर हूं तो टीवी के लिए अभिनय कैसे किया जाये ? किन बारीक़ बातों का ध्यान रखा जाये? व तकनीकी रूप से कैसे ख़ुद को मैनेज किया जाये ? ये सब मंत्र मुझे इम्तियाज सर से ही सीखने को मिले हैं।
ऐसी है सीरियल दूसरी मां की कहानी
सीरियल 'दूसरी माँ' एक संयुक्त परिवार की कहानी है। अशोक उस परिवार का सबसे बड़ा बेटा है, अशोक की शादी यशोदा से हुई है। इस शादी से पूर्व अशोक एक प्रेम प्रसंग में रहा है। वहाँ उसे एक बेटा हुआ था, जिसे अशोक ने दुनिया से छुपा कर रखा, लेकिन एक घटनाक्रम में अशोक के पूरे परिवार को इस बात की जानकारी हो जाती है।
इसी परिवार के दामाद हैं बंसल जी, बंसल जी निहायत ही कंजूस और चिड़चिड़े आदमी हैं, जो अपनी ससुराल के दिये पैसों से अपना काम चलाते हैं। वो छोटे मोटे सरकारी ठेके लेते हैं, लोगों से बड़ी बड़ी बातें करके अपने झाँसे में फंसा लेने में वो माहिर हैं। अशोक की प्रेमिका और उससे हुए बेटे के बारे में जब बंसल जी को जानकारी लगती है तो वो अपनी पत्नी कामिनी संग मिलकर साजिश रचते हैं कि कैसे अशोक और उसके परिवार को ब्लैकमेल किया जाये।
संदीप निभा रहे हैं बंसल का किरदार
बंसल का किरदार मूलरूप से लखनऊ से ताल्‍लुक रखने वाले संदीप यादव संदीप यादव निभा रहे हैं, जो कि इससे पूर्व एंड टीवी के ही धारावाहिक 'और भई क्या चल रहा है' में पप्पू पांडेय का किरदार निभा चुके हैं। संदीप इससे पूर्व बाटला हाउस, सत्यमेव जयते2, थप्पड़, आश्रम आदि प्रोजेक्ट्स से चर्चा में आये हैं। वे जल्‍द अनुभव सिन्हा की फ़िल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है', अमित पंत की फ़िल्म ' उलझन', रिजवान सिद्दीकी द्वारा निर्देशित 'इमामदस्ता', मुंज़िर नकवी की फ़िल्म 'सहर' में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited