Asim Riaz और Himanshi Khurana हुए अलग, 4 साल की डेटिंग के बाद हुआ ब्रेकअप?

Asim Riaz and Himanshi Khurana Breakup?: कोई शक नहीं है कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक बहुत ही प्यारे कपल हैं। दोनों हमेशा ही कपल गोल सेट करते रहे हैं। खैर, उनके प्रशंसकों के बारे में सबसे प्यारी बात यह है कि जब भी दोनों के बीच कोई समस्या होती है और वे ब्रेकअप का संकेत देते हैं।

Asim Riaz and Himanshi Khurana

Asim Riaz and Himanshi Khurana

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Asim Riaz and Himanshi Khurana Parted Ways?: बिग बॉस 13 सबसे सफल सीजन में से एक था और इसकी रेटिंग अब तक सबसे ज्यादा रही है। शो के बहुत सफल होने का एक कारण इस सीजन में आए कंटेस्टेंट्स थे, जिन्होंने शो को बहुत सारा कंटेंट दिया था। झगड़े, टास्क और मस्ती के अलावा, एक और चीज जिसने सबका ध्यान खींचा, वह थी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की रोमांटिक केमिस्ट्री। बिग बॉस 13 के बाद, आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी चर्चा का विषय बन गई।
जहां कई लोगों ने कपल का समर्थन किया तो, वहीं प्रशंसकों का एक वर्ग ऐसा भी रहा, जो हिमांशी के पक्ष में नहीं था और उन्होंने इसे एक नकली प्रेम कहानी बताया। हालांकि, शो के बाद भी, दोनों ने अपने रिश्ते को बनाए रखा और कई लोगों के मुंह बंद कर दिए, जिन्होंने उन्हें नकली जोड़ा कहा। हालांकि अब खबर आ रही है कि आसिम और हिमांशी का ब्रेकअप हो गया है!
हाल ही में, अभिनेता आसिम रियाज ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसपर अभिनेत्री ने कहा कि लोग धर्म के बारे में बात करते हैं लेकिन उनके दिन की शुरुआत गालियों से होती है। इसी कमेंट्स के बाद से प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अभिनेत्री का पोस्ट इस ओर इशारा कर रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। वैसे इस खबर से प्रशंसक निराश लग रहे हैं और उनका दिल टूट गया है। क्योंकि फैन्स के लिए दोनों बहुत प्यारे कपल रहे हैं।
वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक बहुत ही प्यारे कपल हैं। दोनों हमेशा ही कपल गोल सेट करते रहे हैं। खैर, उनके प्रशंसकों के बारे में सबसे प्यारी बात यह है कि जब भी दोनों के बीच कोई समस्या होती है और वे ब्रेकअप का संकेत देते हैं, तो प्रशंसक यह सुनिश्चित करते हैं कि वे फिर से साथ आएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited