अविनाश सचदेव ने कसा Rubina Dilaik के पति अभिनव शुक्ला पर तंज, बोले- पहले पता कर लो...

अविनाश सचदेव ने अपने इंटरव्यू में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक को पॉजेसिव बताया था। अविनाश को रुबीना के पति अभिनव ने करारा जवाब देते हुए कहा था कि मर्द बनो और पुराने रिश्तों के बारे में बात करना बंद करो। अब अभिनव पर अविनाश ने तंज कसते हुए पलटवार किया है।

avinash and rubina

Avinash Sachdev, rubina and Abhinav (credit Pic: Instagram)

पिछले दिनों अविनाश सचदेव ने अपने इंटरव्यू में एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक को पॉजेसिव बताया था। उन्होंने कहा था कि वो एक इनसिक्योर गर्लफ्रेंड थी। अविनाश के इंटरव्यू पर अभिनव शुक्ला ने अपना रिएक्शन दिया था। इतना ही नहीं एक्टर ने अविनाश की क्लास भी लगाई थी। उन्होंने कहा था कि जो रिश्ता खत्म हो गया है। उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। एक्टर ने कहा था एक मर्द को अपने पुराने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। रिलेशनशिप का रूल होता है रिश्ता खत्म मतलब उससे जुड़ी हर चीज को आपको खत्म कर देना चाहिए। एक्टर ने कहा था कि वो और रुबीना इस बारे में कभी बात नहीं करते हैं।
अब अविनाश ने अभिनव के कमेंट पर रिएक्ट किया है। एक्टर ने अपने बात पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये कहानियां दोबारा कहां से शुरू हुईं लेकिन अगर कोई उनके बारे में कुछ कह रहा है तो वो अपना पक्ष रखेंगे। एक्टर ने बताया कि जब वह बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आए थे। तब पूछा गया था कि उनका और रुबीना का ब्रेकअप क्यों हुआ था। एक्टर ने कहा था, उनका ब्रेकअप 25 साल की उम्र में हो गया था। उस समय वो 25 साल के और रुबीना 22 साल की थीं। एक्टर ने कहा था कि उस उम्र में लोग गलतियां करते हैं।
अविनाश ने अभिनव को दिया जवाब
अविनाश ने कहा, ये बात बहुत पहले कही गई थी और अभिनव अब इस पर रिएक्ट क्यों कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, जब रुबिना और अभिनव बिग बॉस 14 में गए थे तो उनके बारे में कुछ बातें कही गई थीं। उन्होंने कहा कि शो का फॉर्मेट ऐसा है कि लोग किसी की एक्स के बारे में पूछेंगे? जब मेरे बारे में बातें कही गईं तो मैंने कोई जवाब नहीं दिया, फिर वे क्यों कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैंने कभी भी अपने किसी भी रिश्ते के बारे में बुरा नहीं कहा है। जब शुक्ला जी मुझसे बोल रहे हैं तो 'मर्द बनो तुम्हें अपने उन रिश्तों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए जो खत्म हो गए हैं' मैंने अपने पिछले रिश्तों के बारे में कभी भी बात नहीं की या कुछ नहीं कहा है।" अभिनव को जवाब देने से पहले जान लेना चाहिए कि वो इंटरव्यू कब हुआ था फिर प्रतिक्रिया देनी चाहिए थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited