अवनीत कौर और सनी सिंह को साथ में देखकर भड़के यूजर्स, बोले- ये भाई -बहन की जोड़ी कहां चली...

Avneet Kaur Trolled Social Media: अवनीत कौर और सनी सिंह साथ में अपनी फिल्म की शूटिंग के बाद साथ में स्पॉट हुए। दोनों एक साथ फिल्म लव की अरेज मैरिज में नजर आने वाले हैं। दोनों साथ में पहली बार नजर आए। सोशल मीडिया पर अवनीत और सनी का वीडियो यूजर्स को पसंद नहीं आया।

avneet and sunny singh

avneet and sunny singh (credit pic: instagram)

Avneet Kaur Trolled Social Media: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट लव की अरेंज मैरिज (Love Ki Arrange Marriage) का फर्स्ट शेड्यूल पूरा होना पर फोटो शेयर की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सनी सिंह (Sunny Singh) नजर आएंगे। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेकरार है। अवनीत और सनी सिंह साथ में पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों ने साथ में पैपराजी को कई पोज दिए। सनी और अवनीत का वीडियो यूजर्स को पसंद नहीं आया। यूजर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं।
वीडियो में पैपराजी अवनीत से बार -बार पूछते हैं कि अवनीत जी लव की अरेंज मैरिज। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि दोनों भाई- बहन लग रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, बेचारा सनी 15 साल बाद भी काम नहीं मिल रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा, क्या इन दोनों की फिल्म आने वाली हैं। चौथे यूजर ने लिखा, ये इससे 15 साल छोटी है। अवनीत और सनी इन दिनों फिल्म लव की अरेंज मैरिज की शूटिंग कर रहे हैं।
अवनीत और सनी सिंह हुए ट्रोल
इसके अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। दोनों की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर काफी समय पहले रिलीज हुआ था। एक्ट्रेस अब कौन सी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। ये तो देखने वाली बात होगी।
अवनीत ने छोटी सी उम्र में शोहरत कमाई है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू की थी। एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज में काम किया है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अवनीत ने कड़ी मेहनत की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited