भयानक रोड एक्सीडेंट में घायल के लिए मसीहा बनीं Ayesha Khan, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी ये सलाह

Ayesha Khan Shocked Over Mrinal Tai Fly Over Accident: टीवी की चर्चित एक्ट्रेस आयशा खान ने मुंबई के मृणाल ताई फ्लाईओवर पर हुए हादसे को लेकर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने फैंस को सलाह दी कि वे सावधानी से गाड़ी चलाया करें और अपनी सुरक्षा का पूरा-पूरा ख्याल भी रखा करें।

आयशा खान ने हादसे में घायल व्यक्ति की करी मदद

आयशा खान ने हादसे में घायल व्यक्ति की करी मदद

Ayesha Khan Shocked Over Mrinal Tai Fly Over Accident: मुंबई के मृणाल ताई फ्लाईओवर पर चंद दिनों पहले एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति फ्लाईओवर से नीचे जा गिरा था और हादसे में उसकी जान भी चली गई। ये हादसा 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर कदम रखने वालीं आयशा खान के सामने हुआ था, जो इस मामले से अभी तक सदमे में हैं। आयशा खान (Ayesha Khan) ने सोशल मीडिया पर हादसे को लेकर पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से अपील की कि वे सावधानी से गाड़ी चलाया करें, साथ ही अपनी सुरक्षा का पूरा-पूरा ख्याल रखा करें। आयशा खान ने पोस्ट में फैंस से दूसरों की मदद करने की भी अपील की।
आयशा खान (Ayesha Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हादसे की जानकारी साझा की। एक्ट्रेस ने लिखा, "मैं बिल्कुल ठीक हूं। हमने बीते दिन मृणाल ताई फ्लाईओवर पर दो लोगों को घायल देखा। एक के खून बह रहा था, जो थोड़ा ठीक स्थिति में था। लेकिन दूसरा व्यक्ति जो फ्लाईओवर से सर्विस रोड पर आ गिरा था। उस फ्लाईओवर की ऊंचाई करीब 4 मंजिला थी। व्यक्ति को तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन बीती रात डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।"
आयशा खान (Ayesha Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हादसे की झलकियां भी साझा कीं। उन्होंने लिखा, "जो दूसरा व्यक्ति फ्लाईओवर से गिरा था, मैं उसकी केवल बाजू ही देख पा रही थी। क्योंकि उसका शरीर बस के नीचे आ गया था। मेरे संज्ञान में ये बात आई है कि किसी ने इसपर न्यूज भी बनाई थी। लेकिन किसी ने भी उसे वक्त पर अस्पताल ले जाने का जिम्मा नहीं उठाया।"
आयशा खान ने हादसे के बाद फैंस से अपील की। उन्होंने लिखा, "उन सभी से मेरी गुजारिश है, जो मुझे फॉलो करते हैं। कृप्या सावधानी से गाड़ी चलाएं, अपना हेलमेट पहनें और इन मामलों में दूसरों की मदद करने से न घबराएं। वरनाई पुलिस इस दौरान बहुत ही साझेदार रही। उन्होंने पंचनामा फाइल करने में हमारी मदद की। तो ये तो बिल्कुल मत सोचें कि आप कानूनी झमेलों में पड़ जाएंगे। आपकी एक सोच किसी की जिंदगी बदल सकती है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited