Bade Acche Lagte Hai 2 के एक्टर की Anupama में हो रही नई एंट्री, आएगा शो में भूचाल

Aman Maheshwari New entry Star Plus Anupama?: अब ताजा जानकारी के मुताबिक अनुपमा सीरियल में एक नई एंट्री होने वाली हैं। सूत्रों के अनुसार, अभिनेता अमन माहेश्वरी नए ट्रैक के एक भाग के रूप में शो में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। अब अमन का शो में कैसा रोल होगा ये देखना दिलचस्प रहेगा।

Aman Maheshwari in anupama

Aman Maheshwari in anupama

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama New Entry: टीवी सीरियल अनुपमा लगातार हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। यह शो बहुत अच्छा कर रहा है और हर हफ्ते BARC रेटिंग में सबसे ऊपर है। यह शो एक बेहद मजबूत महिला की कहानी के बारे में है जो अपनी पहचान को मजबूत रखने के लिए सामाजिक और पारिवारिक दबाव से लड़ती है। दर्शक रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा को बहुत पसंद कर रहे हैं। सभी कलाकारों की एक्टिंग काफी जबरदस्त है।शो लगातार बड़े ट्विस्ट और टर्न से गुजर रहा है और जल्द ही इसमें अब एक नया ट्रैक आने वाला है।
अब ताजा जानकारी के मुताबिक अनुपमा सीरियल में एक नई एंट्री होने वाली हैं। सूत्रों के अनुसार, अभिनेता अमन माहेश्वरी नए ट्रैक के एक भाग के रूप में शो में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। अमन माहेश्वरी, टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं। उन्हें अब तक मीत: बदलेगी दुनिया की रीत, बड़े अच्छे लगते हैं 2 सहित कई हिट शोज में देखा जा चुका है।
टीवी शो में एक नया ट्रैक आ रहा है, जहां अनुपमा अपने डांसिंग करियर की शुरुआत करेगी। इन दिनों, शो का ट्रैक अनुज और अनुपमा के अलगाव पर केंद्रित है और कैसे पाखी मतभेदों को दूर करने की पूरी कोशिश कर रही है, जबकि परिवार के बाकी सदस्य चीजों को सुधारने के खिलाफ हैं। वहीं अनुज ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह अनुपमा के जीवन में वापस आ जाएगा और वह सारे मतभेद दूर कर देंगे। लेकिन माया इतनी आसानी से सबकुछ नहीं होने देने वाली है। क्या आप शो में नए बदलावों को देखने के लिए उत्साहित हैं?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited