डेट कर रहें हैं 'बरसातें' स्टार Shivangi Joshi-Kushal Tandon, फैंस ने कैप्चर किया स्पेशल मोमेंट

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: लगता है कि शिवांगी-कुशाल ने अपने फैंस की डिमांड को देखते हुए एक साथ टाइम स्पेंड करना शुरू कर दिया है. ये हम नहीं खुद शिवांगी के फैन कह रहे हैं जिन्होंने दोनों के स्पेशल मोमेंट को स्पॉट किया है.

shivangi joshi - kushal tandon dating roumour.

shivangi joshi - kushal tandon dating roumour.

Shivangi Joshi-Kushal Tandon : टीवी इंडस्ट्री के जाने माने स्टार शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन( Kushal Tandon) इन दिनों अपने शो 'बरसातें ' को लेकर फैंस के बीच छाए हुए हैं. ऑन स्क्रीन दोनों की जोड़ी उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. एक साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले स्टार्स एक बार फिर साथ में नया शो कर रहे हैं. स्टार्स के फैंस उन्हें ऑनस्क्रीन के साथ-साथ रियल लाइफ में भी साथ देखना पसंद करते हैं. वहीं अब लगता है कि शिवांगी-कुशाल ने अपने फैंस की डिमांड को देखते हुए एक साथ टाइम स्पेंड करना शुरू कर दिया है. ये हम नहीं खुद शिवांगी के फैन कह रहे हैं जिन्होंने दोनों के स्पेशल मोमेंट को स्पॉट किया है.
दरअसल शिवांगी जोशी( Shivangi Joshi) के एक फैन ने उनकी जिम फोटो शेयर की है जिसमें वह कुशाल ( Kushal Tandon) की ब्लैक टी शर्ट पहने नजर आ रही हैं, उसी फोटो के साथ सेम टी शर्ट में कुशाल की फोटो भी लगाई गई है. इस फोटो के वायरल होने पर फैंस दोनों के रिश्ते को लेकर खुसर-फुसर कर रहे हैं. हालांकि इस पर अभी दोनों में से किसी स्टार का कोई रिएक्शन नहीं आया है. डेटिंग रुमर्स की बात सच है या नहीं ये बात तो खुद शिवांगी या कुशाल ही बता सकते हैं. लेकिन दोनों को रियल लाइफ में साथ देखना फैंस के लिए बेहद दिलचस्प होगा.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited