Ankita Lokhande के घर हुआ Bigg Boss 17 का रीयूनियन, मुनव्वर-मन्नारा को नहीं मिला न्योता!

Bigg Boss 17 star attend Ganesh puja at Ankita Lokhande house:​ टीवी अभिनेटी अंकिता लोखंडे ने घर गणपती बप्पा की पूजा पर अपने घर बिग बॉस 17 के अपने दोस्तों को आमंत्रित किया। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सब कितने खुशी-खुशी एक दूसरे के साथ खड़े हैं। आइए देखते हैं।

Bigg Boss 17 star attend Ganesh puja at Ankita Lokhande house

Bigg Boss 17 star attend Ganesh puja at Ankita Lokhande house

Bigg Boss 17 star attend Ganesh puja at Ankita Lokhande house: पवित्र रिश्ता और बिग बसों 17 फ़ेम अंकिता लोखंडे और विक्की जैन गणेश चतुर्थी पर गणपती बप्पा को अपने घर लेकर आए। इस जोड़े ने साथ मिलकर गणेश पूजा और गौरी पूजन भी किया। इस मौके पर अभिनेत्री के परिवार वाले भी पूजा के लिए उपसतिथ थे। इसके साथ ही बहुत से टीवी जगत के सितारे, जैसे भारती सिंह, अर्जुन बीजलानी और भी कई लोग अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande ) के घर गणेश पूजा के लिए आए। इस खास दिन पर अभिनेत्री के घर बिग बॉस 17 के कन्टेस्टन्ट का भी रीयूनियन देखा गया। अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), समर्थ जूरेल (Samarth Jurel), आयशा खान और खनजादी सब साथ में तस्वीरे क्लिक कराते नजर आए। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते है।
हम सभी जानते हैं किबिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन (Ankita lokhande-Vicky Jain) ने कपल के रूप में एंट्री ली थी। बिग बॉस के दौरान यह जोड़ा लगातार सुर्खियों में बना रह। वहीं अभिषेक कुमार-समर्थ का झगड़ा, आयशा-खनजादी का मनमुटाव। लेकिन सलमान खान के घर के सभी मुद्दे को छोड़ अच्छे दोस्त बनते हुए सब अंकिता के घर गणेश पूजा में एक साथ खड़े नजर आए। पूजा के लिए आयशा ने गोल्डन सारी पहनी हुई थी। वहीं खानजादी ने नारंगी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।
वहीं दूसरी तरफ अभिषेक कुमार और समर्थ जूरेल ने ब्लैक और व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था। अंकिता ने लाल रंग की सुंदर सई साड़ी पाहणी थी। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सब कितने खुशी-खुशी एक दूसरे के साथ खड़े हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited