शालीन भनोट ने खरीदी लाखों की गाड़ी, सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया मजाक

Shalin Bhanot Buys Car: बेकाबू स्टार शालीन भनोट ने नई लग्जिरियस गाड़ी खरीदी है। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर ने बताया कि वो जबलपुर से मुंबई बाइक पर आए थे। फैंस एक्टर को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

shalin bhanot (4)

Shalin Bhanot (credit pic: instagram)

Shalin Bhanot Buys Car: एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के सितारें बुलंदियों पर हैं। एक्टर इन दिनों अपने शो बेकाबू (Bekaaboo) को लेकर चर्चा में है। बेकाबू में शालीन की दमदार एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। एक्टर ने नई एसयूवी कार खरीदी है। एक्टर अपने शो की स्टार कास्ट के साथ कार खरीदने पहुंचे थे। इस दौरान उनके मम्मी और पापा भी साथ में नजर आए। एक्टर की मां ने नई गाड़ी की पूजा की। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस एक्टर को नई गाड़ी के लिए ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।
एक्टर ने इस दौरान मीडिया से बात की। शालीन ने बताया कि जब मैं जबलपुर से मुंबई आया था तो मेरे पास एक बाइक थी। मुंबई आने के करीब डेढ़ साल बाद जब मैं थोड़ा फेमस हो गया था तब मेरे पापा ने मुझे रेड कलर की गाड़ी गिफ्ट की थी और वो मेरे लिए उनका आशीर्वाद था।
शालीन भनोट ने खरीदी नई गाड़ी
सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टर की ओवर एक्टिंग का मजाक उड़ा रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि ये क्या करोड़पति है जो इसके पास सभी रंग की गाड़ियां है। लोग लगातार इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं।
इतने सालों में मेरे पास अलग-अलग रंग की कई गाड़ियां हैं। लेकिन रेड कलर की गाड़ी नहीं थी। इस कार में मैं अपने मम्मी- पापा को राइड पर ले जाऊंगा। लंबे समय से मैं गाड़ी खरीदने की सोच रहा था और मुझे रेड कलर की ही गाड़ी मिली। ये मेरे पापा की गाड़ी से काफी मैच करती है। एक्टर ने आगे कहा कि मैं गाड़ी खरीदने के लिए बेकाबू की पूरी स्टार कास्ट को लेकर आया हूं क्योंकि वो मेरे परिवार का हिस्सा है। शालीन काफी खुश नजर आए।
एक्टर ने कहा कि मैं अपने शो बेकाबू को 100 प्रतिशत दे रहा हूं। मैं इस शो के साथ कोई रियलिटी शो नहीं कर रहा हूं। बिग बॉस 16 से एक्टर का करियर एक फिर पटरी पर आ गया है। सोशल मीडिया पर शालीन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited