Bhabhiji Ghar Par Hain फेम नेहा पेंडसे ने फ्रीज करवाए एग्स, बोलीं- मैं अभी नहीं बनना चाहती हूं मां

भाभीजी घर पर है फेम नेहा पेंडसे ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कभी भी मां नहीं बनना चाहती थीं। लेकिन शादी के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अभी मां नहीं बनना चाहती हूं। लेकिन मैंने अपने एग्स फ्रीज करवा लिए है।

nehha

Nehha Pendse (credit pic: instagram)

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehaa Pendse) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने हिंदी, मराठी फिल्मों समेत कई हिट टीवी शोज में काम किया है। एक्ट्रेस को मे आई कम इन मैडम और भाभीजी घर पर है जैसे शोज से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया था कि उन्हें अनुपमा शो में लीड एक्ट्रेस का रोल ऑफर हुआ था। लेकिन उन्होंने इस शो को मना कर दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे इस बात का पछतावा है। एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है।
एक्ट्रेस ने कहा, मैं वो लड़की थी जो कभी मां नहीं बनाना चाहती थी। लेकिन जब से मेरी शादी हुई है। मेरे अंदर कुछ बदलाव आए है। मैं अब मां बनना चाहती हूं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने इस बारे में अपने पति से बात की थी। एक्ट्रेस ने आगे बताया, मैं मां बनना चाहती हूं लेकिन अभी इसमें थोड़ा समय है। मैंने इसलिए अपने एग्स फ्रीज करवा लिए हैं। मुझे लगता है कि मां बनने के बाद आपकी जिम्मेदारियां बढ़ जाती है।
मां बनने के लिए तैयार नहीं हैं नेहा पेंडसे
नेहा ने आगे कहा, मैं भले ही मां बनूं या नहीं। लेकिन मैं किसी पर निर्भर नहीं होना चाहती हूं। मैं कोई सुपरवुमेन नहीं हूं जो काम के बाद घर भी संभाल लूं। मेरे अंदर इतनी एनर्जी नहीं है। एक्ट्रेस इन दिनों मराठी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited