Bigg Boss 17 की सना रईस खान पर आर्यन का नाम इस्तेमाल करने के लिए गिरी गाज, मत्थे लगा 10 करोड़ का मानहानि केस

Defamation Case Agains Bigg Boss 17 Sana Raees Khan: 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट सना रईस खान इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले जहां बार काउंसिल ऑफ इंडिया में उनके खिलाफ शिकायत हुई थी तो अब वहीं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज हुआ है।

आर्यन खान के नाम का इस्तेमाल कर फंसी सना रईस खान

आर्यन खान के नाम का इस्तेमाल कर फंसी सना रईस खान

Defamation Case Agains Bigg Boss 17 Sana Raees Khan: सलमान खान के धमाकेदार और विवादित शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में एंट्री करने वाली सना रईस खान (Sana Raees Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। सना रईस खान ने बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में एंट्री के दौरान खुद को क्रिमिनल लॉयर बताया था। साथ ही उन्हें लेकर यह भी दावा किया जाता है कि सना ने आर्यन खान (Aryan Khan) का ड्रग्स केस लड़ा था। लेकिन अब इसी बात को लेकर उनपर गाज गिर गई है।
दरअसल, सना रईस खान (Sana Raees Khan) के खिलाफ आर्यन खान (Aryan Khan) के नाम का इस्तेमाल करने के लिए मानहानि का केस दर्ज हुआ है। सना रईस खान के खिलाफ यह केस मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर फैजान अंसारी ने दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि सना रईस खान ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए आर्यन खान के नाम का इस्तेमाल किया है। साथ ही फैजान अंसारी ने अपने दावों में सना रईस खान को 'फेक' और 'फ्रॉड' भी कहा है।
फैजान अंसारी (Faizan Ansari) ने सना रईस खान (Sana Raees Khan) को लेकर एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट्स से जुड़े कई दावे किये। फैजान अंसारी ने इस सिलसिले में कहा, "वह अपने आप को क्रिमिनल लॉयर कहती हैं, लेकिन वह खुद एक धोखेबाज और अपराधी हैं। उन्होंने आर्यन खान का केस नहीं बल्कि किसी इविन साहू का केस हैंडल किया था। वह कभी भी आर्यन खान से नहीं मिलीं।" फैजान अंसारी का कहना है कि आर्यन खान का केस अली काशिफ ने हैंडल किया था, जो उनके भी वकील रह चुके हैं। लेकिन सना दोनों का इस्तेमाल लोकप्रियता हासिल करने के लिये कर रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited