Bigg Boss 13 फेम Arti Singh की हुई सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फ्लॉन्ट की रिंग

Arti Singh Got Engaged: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी आरती सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर सभी को बताया की उन्होंने सगाई कर ली है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर एक्ट्रेस को किस किस ने बधाई दी।

Arti Singh Got Engaged

Arti Singh Got Engaged

Arti Singh Got Engaged: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 से सभी दर्शकों का दिल जीत चुकी आरती सिंह को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। सिर्फ यही नहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। दरअसल कुछ समय पहले खबर आई थी की आरती सिंह लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी के बंधन में इस साल बंधने जा रही है हैं। अब कुछ देर पहले आरती ने अपनी सगाई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, यहां देखिए तस्वीरें।
आरती सिंह (Aarti Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की जिसमें उनके हाथों में डायमंड रिंग दिख रही है। इसका मतलब है एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई कर ली है, जिसे देख सभी फैंस काफी खुश हुए। पोस्ट पर भाभी काशमेरा ने लिखा सुंदर। आख़िरकार आपको अपना सपना मिल गया। वहीं आरती के भाई कृष्णा अभिषेक लिखते हैं की क्या बात है क्या बात है। फैंस के साथ-साथ कई टीवी इंडस्ट्री के कलाकार एक्ट्रेस को इस खुशी के लिए बधाई दे रहे हैं।
आरती सिंह के मंगेतर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अभी तक किसी को चेहरा नहीं दिखाया है, ना ही कुछ लव स्टोरी के बारे में बताया है। इसी साल 14 फरवरी को आरती ने तस्वीर शेयर की थी मंगेतर संग लेकिन चेहरा छुपा दिया। फैंस अब दोनों की तस्वीर साथ में देखना चाहते हैं जिसकी गुहार वो हमेशा सोशल मीडिया पर लगाते रहते हैं। रिपोर्ट्स का मानना है की आरती अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहती हैं और घर में ही सात फेरे लेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited