Lock Upp 2: Rubina Dilaik ने Karan Kundrra के जबड़े से निकाला Kangana Ranaut का शो? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Lock Upp 2: टीवी एक्ट्रेस रुबीला दिलैक (Rubina Dilaik) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना अब एक नए रिएलिटी शो लॉप अप 2 (Lock Upp 2) में एक जेलर के रूप में नजर आने वाली हैं। लॉप अप 2 के लिए वह करण कुंद्रा को रिप्लेस करने वाली हैं।

Rubina dilaik in Lock Upp 2

Rubina dilaik in Lock Upp 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • लॉक ऑप 2 में नजर आएंगी रुबीना दिलैक।
  • रुबीना, करण कुंद्रा को रिप्लेस करने वाली हैं।
  • रुबीना बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीत चुकी हैं।
Rubina Dilaik in Lock Upp 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप (Lock Up) एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है। क्योंकि इसका नया सीजन लॉक अप 2 अब शुरू होने वाला है। लॉक अप के लिए कंगना रनौत ने निश्चित रूप से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लॉक अप का पहला सीजन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम किया था। इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के पहले सीज़न की रनर अप पायल रोहतगी रही थीं। हालांकि, अब लॉक अप के दूसरे सीजन में कई बदलाव भी होने वाले हैं। जिससे कंगना रनौत का यह शो और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगा। कंगना की इस जेल में अब एक नए जेलर की भी एंट्री होने वाली है,जो पूरे सीजन में एक अहम भूमिका निभाता नजर आएगा। पहले जेलर की भूमिका करण कुंद्रा निभा रहे थे, हालांकि ताजा रिपोर्ट के अनुसार रुबीना उन्हें रिप्लेस करती नजर आ सकती हैं।

रुबीना दिलाइक बनेंगी नई जेलर?

लॉक अप सीजन 2 सुर्खियां बटोर रहा है। लॉक अप 2 के लिए कई कंटेस्टेंट के नाम भी शामिल हो चुके हैं। जिसके बाद अब जेलर की भूमिका निभाने के लिए भी एक नया नाम सामने आ रहा है। पहले लॉक अप में करण कुंद्रा ने जेलर की भूमिका निभाई और जिसके लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली थी। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वह अब रियलिटी शो के सीजन 2 का हिस्सा नहीं होने वाले हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि रुबीना दिलैक अब जेलर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं। हालांकि ऐसा नहीं है, खुद रुबीना ने अब इस बात पर रिएक्ट किया है। हमारे सहयोगी जूम से बात करते हुए रुबीना ने इसे महज एक अफवाह बताया है।

हिट है कंगना का शो लॉक अप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं, जिसके साथ ही उनका शो लॉक अप ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। फैंस इसके दूसरे सीजन का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited