Bigg Boss 16: बिग बॉस के कठघरे में सौंदर्य और गौतम के रिश्ते पर घरवालों ने उठाए सवाल, पैसा वसूल होगा आज का एपिसोड

Bigg Boss 16, 02 November Episode Preview Written Update: आज बिग बॉस 16 का घर कोर्ट, कठघरे और वकीलों से भरने वाला है, लेकिन खुद घरवाले ही इस कोर्ट में केस लड़ते और जज करते नजर आएंगे। आज का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। घरवाले गौतम विज और सौंदर्य शर्मा के रिश्ते पर सवाल उठाते नजर आने वाले हैं।

Bigg Boss 16 2 November 2022

Bigg Boss 16, 2 November 2022

मुख्य बातें
  • आज बिग बॉस का घर कोर्ट में बदलने वाला है।
  • घरवाले सौंदर्य और गौतम के रिश्ते पर सवाल उठाते नजर आएंगे।
  • अंकित गुप्ता और सौंदर्य शर्मा के रिश्ते में भी दरार आने वाली है।
Bigg Boss 16, 02 November Episode Preview Written Update: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) ने दर्शकों के मनोरंजन की पूरी गारंटी ले ली हैं। फुल ऑन ड्रामा और लड़ाई झगड़ों से भरपूर बिग बॉस का ये सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बिग बॉस 16 का आज का एपिसोड (Bigg Boss 16 Today's Episode) भी धमाकेदार होने वाला है। एपिसोड में पहले कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी कर दिए गए हैं। जारी प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि आज बिग बॉस का घर कोर्ट में बदलने वाला है। साथ ही घरवाले सौंदर्य शर्मा और गौतम विज के रिश्ते पर सवाल उठाते भी नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरे तरफ अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी के रिश्ते में भी दरार आने वाली हैं। आइए जानते हैं आज बिग बॉस के घर में क्या-क्या देखने को मिलेगा।
सौंदर्य और गौतम के रिश्ते पर कार्यवाही
बिग बॉस के प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि आज घर, कोर्ट में बदलने वाला है, जिसमें गौतम विज और सौंदर्य शर्मा के रिश्ते पर सवाल उठने वाले हैं। एक तरफ जहां घर के बाकी सदस्य दोनों के रिश्ते को झूठा और फेक करार दे रहे हैं, वहीं सौंदर्या, गौतम के साथ अपने रिश्ते का बचाव करते हुए नजर आ रही हैं। सौंदर्य का कहना है कि उन्हें अपने रिश्ते को लेकर किसी तीसरे व्यक्ति को कुछ समझाने की जरूरत नहीं हैं। वहीं गौतम विज कहते नजर आ रहे हैं, ‘मुझे इस सब चक्करों में पड़ना ही नहीं हैं’। ये कार्यवाही किस ओर जाती है ये आज रात 10 बजे ही देखने को मिलेगा।
अंकित और प्रियंका खोलेंगे एक दूसरे के राज?
इस बीच एक और प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अंकित और प्रियंका के रिश्ते में दरार आती नजर आ रही हैं। दरअसल इस बहस की शुरुआत तब होती है जब प्रियंका, अंकित को यह बोलती हैं, ‘आज के बाद ना मुझे तुमसे कोई मतलब ना तुम्हें मुझसे’। दोनों एक दूसरे को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं कि वह एक दूसरे के राज कैमरा पर बता देंगे। जिसके बाद प्रियंका उठकर जाने लगती है और कहती हैं, ‘ आज के बात तुमसे बात नहीं करूंगी, घटिया लड़का’।
दर्शकों को बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सुंबुल तौकीर खान, अर्चना गौतम और सौंदर्य शर्मा नॉमिनेट हो गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited