Bigg Boss 16: इस दिन बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे अब्दु रोजिक, 'छोटे भाईजान' की जगह लेगा एक खास कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में अब्दु रोजिक की सबसे ज्यादा चर्चा हुई है। अब्दु रोजिक ने अपनी क्यूटनेस से सभी को अपना फैन बना लिया है। इस बीच अब खबर सामने आ रही है कि छोटे भाईजान के नाम से मशहूर अब्दु जल्द ही बिग बॉस के घर को अलिवदा कह देंगे।

Abdu Rozik Leaves the house

Abdu Rozik Leaves the house

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • जल्द ही बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे अब्दु रोजिक।
  • बिग बॉस के एक्सटेंडेड हफ्तों में नहीं दिखेंगे अब्दु।
  • अब्दु की जगह एक और कंटेस्टेंट शो में शामिल होगा।
Bigg Boss 16: बिग बॉस के इस 16वें सीजन में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की लोकप्रियता मे बाकी कंटेस्टेंट को काफी पीछे छोड़ दिया है। इस सीजन में अगर कोई कंटेस्टेंट सबसे अधिक सुर्खियों में रहा है तो वह अब्दु रोजिक ही है। अपनी क्यूटनेस से उन्होंने सभी को अपना फैन बना लिया है। इस बीच अब खबर सामने आ रही है कि छोटे भाईजान के नाम से मशहूर अब्दु जल्द ही बिग बॉस के घर को अलविदा कह देंगे। बिग बॉस का यह सीजन अब पांच हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है। बिग बॉस फिनाले 12 जनवरी की जगह अब 12 फरवरी को होने वाला है। हालांकि इन बढ़े हुए हफ्तों में अब्दु रोजिक घर में नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह एक खास कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाला है। शो के मेकर्स नहीं चाहते कि अब्दु रोजिक, शो को अलविदा कहें। हालांकि अब्दु ने पहले से ही अपनी डेट्स कहीं और दी हुई हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है।

इस दिन बिग बॉस को अलविदा कहेंगे अब्दु

बिग बॉस खबरी की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'छोटे भाईजान' 12 जनवरी 2023 को बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे। हालांकि यह एपिसोड शुक्रवार या शनिवार को टेलीकास्ट किया जा सकता है। शो के मेकर्स ने अब्दु रोजिक की डेट्स 12 जनवरी तक ही ली थीं। अब यही वजह है कि अब्दु घर के बाकी सदस्यों को अलविदा कहकर शो से बाहर हो जाएंगे। इस बीच खबर सामने आ रही है कि अब्दु रोजिक की जगह बिग बॉस के मेकर्स एक और खास कंटेस्टेंट को शो में जगह देने वाले हैं। हालांकि इस कंटेस्टेंट के बारे में फिलहाल कोई सूचना सामने नहीं आई हैं।

सलमान खान भी नहीं आएंगे नजर?

शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स में यही दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस के एक्सटेंडेड हफ्तों के लिए मेकर्स ने सलमान खान से भी डेट्स नहीं ली हैं। इसी वजह से उम्मीद जताई जा रही हैं कि सलमान खान की जगह अब कोई और बिग बॉस को होस्ट करने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited