Bigg Boss 16: अर्चना सिंह को बाहर करना मेकर्स को पड़ा भारी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'BRING BACK ARCHANA'

Archana Gautam Eviction: खबरें आ रही हैं कि अर्चना गौतम को शिव ठाकरे के साथ फिजिकल होने के बाद 'बिग बॉस 16' के घर से बाहर कर दिया गया है। अर्चना गौतम के एलिमिनेशन पर फैन्स ने मेकर्स को खूब लताड़ लगाईं है। फैन्स ने अर्चना गौतम को सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर 'BRING BACK ARCHANA' ट्रेंड करा दिया है।

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Archana Gautam Eviction: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को देखने की दिलचस्पी हर गुजरते दिन के साथ दर्शकों के बीच बढ़ती जा रही है। बुधवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। बीते एपिसोड में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच काफी गर्मा-गर्मी देखी गई। शिव ठाकरे के बार-बार उकसाने के बाद अर्चना गौतम ने गुस्से आकर उका गिरेबान पकड़ लिया था। बात इस हद तक चली गई कि अर्चना ने शिव का गला तक पकड़ लिया था। अर्चना गौतम के इस बर्ताव के लिए घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स ने हाहाकार मचा दिया।
शिव ठाकरे के साथ अर्चना गौतम (Archana Gautam) की लड़ाई और फिजिकल होता देखने के बाद घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें घर से बाहर करने के लिए कहा। अर्चना गौतम के हिंसक व्यवहार को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया है। बिग बॉस के इस फैसले के बाद अर्चना गौतम को कॉन्फेशन रूम में रोते हुए भी देखा गया। बिग बॉस द्वारा अर्चना गौतम को बाहर किए जाने के फैसले से फैन्स खुश नहीं हैं। वो लगातार मेकर्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों ने यहां तक कहा कि बिग बॉस के बीते सीजंस में भी इससे ज्यादा फिजिकल फाइट देखी गई है लेकिन कभी भी इस तरह का फैसला नहीं लिया। अर्चना गौतम को फैन्स लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। इस समय ट्विटर पर अर्चना गौतम को घर में वापस लाने की मांग भी की जा रही है। ट्विटर पर आज सुबह से ही 'BRING BACK ARCHANA' ट्रेंड हो रहा है।
हालांकि ऐसी खबरें आई हैं कि अर्चना गौतम घर के अंदर वापस आ सकती हैं क्योंकि उन्हें एक होटल में रुकने के लिए कहा गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में 'बिग बॉस 16' के घर के अंदर चीजें कैसी होती हैं। कईयों का यह भी मानना है कि अर्चना गौतम घर की मजबूत सदस्य थीं और उनकी लोकप्रियता हर दिन बढ़ती जा रही थी। अर्चना गौतम के घर से बाहर जाने के बाद बिग बॉस 16 की टीआरपी पर भी काफी असर पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited