Bigg Boss 16: 'गौतम विज की चमची' अर्चना और प्रियंका के बीच जमकर बहसबाजी, दुश्मन बने करीबी दोस्त

Bigg Boss 16, Archana Gautam and Priyanka Chaudhary Fight: बिग बॉस 16 के 31 अक्टूबर के एपिसोड में दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर डोज मिला है। बिग बॉस के घर में एक समय पर करीबी दोस्त अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी के बीच भयंकर बहसबाजी देखने को मिली है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ हो गए हैं।

Archana Gautam and Priyanka Chaudhary

Archana Gautam and Priyanka Chaudhary Fight

मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में खूब हुआ महाभारत।
  • अर्चना और प्रियंका एक दूसरे के आमने-सामने हुए।
  • अब्दू अपनी क्यूटनेस से माहौल को हल्का करते नजर आए।
Bigg Boss 16: कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आज का एपिसोड बिलकुल पैसा वसूल साबित हुआ है। वीकेंड के वार के बाद आज सोमवार के एपिसोड में भी दर्शकों को एंटरटेनमेंट का हाई डोज मिला है। बिस बॉस में कोई किसी का सगा नहीं होता, ऐसा अक्सर कंटेस्टेंट और दर्शक दोनों कहते नजर आते हैं। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा समय कई बार आया जब करीबी दोस्ती गहरी दुश्मनी में बदल गई। बिग बॉस 16 के घर में एक वक्त पर खुद को एक दूसरे का करीबी दोस्त बताने वाली प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम आज के एपिसोड में एक दूसरे को भला बुरा कहते नजर आए हैं।
‘गौतम विज की चमची’
बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी के बीच हुई लड़ाई ने पूरी घर को सर पर उठा लिया है। इस लड़ाई की शुरुआत जब हुए तब होस्ट शेखर शुमन ने शिव ठाकरे से पूछा कि घर में वो कौन सा फील्डर है जिसे हर बॉल पकड़नी है, शिव ने प्रियंका का नाम लिया जो यकीनन उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया। प्रियंका अपने आप को डिफेंड कर ही रही थीं कि अर्चना भी लड़ाई में कूद गईं। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि कई मौकों पर वह एक दूसरे के करीब आती भी नजर आईं। इस बीच अर्चना ने प्रियंका को गौतम विज की चमची भी बुलाया, जिसके बाद वह और भी भड़क गईं।
अर्चना ने प्रियंका को बताया अनहाइजीनिक
अर्चना गौतम ने प्रियंका को अनहाइजीनिक बताते हुए कहा कि वह जग में हाथ डालकर आटा गूंथती हैं। दोनों के बीच लड़ाई बढ़ती ही जा रही थी। इस बीच प्रियंका ने कहा कि वह आज के बाद रसोईघर में अर्चना के साथ काम नहीं करेंगी। दोनों के बीच इस तगड़ी लड़ाई को देखकर कई दर्शक हैरान हैं।
बता दें कि इस गरमागरमी में अब्दू ने हमेशा की तरह माहौल को हल्का कर दिया। वह बड़े ही क्यूट अंदाज में बिग बॉस की कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट करते नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited