Bigg Boss 16:'सलमान खान है एमसी स्टैन का वकील' बिग बॉस पर भड़के अर्चना गौतम के फैंस, मेकर्स पर लगाया पक्षपात का आरोप

Bigg boss 16: वीकेंड का वार एपिसोड में अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच जमकर बहस हुई। अर्चना ने एमसी स्टैन पर कई आरोप लगाए कि वो बदतमीज है, घर में गालियां देता है। लेकिन सभी गेस्ट ने एमसी स्टैन की तारीफ की, जिसे सुनने के बाद अर्चना के फैंस ने मेकर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

bigg boss 16 (59)

bigg boss 16 (credit pic: instgram)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। इस वीकेंड पर घर में प्रोड्यूसर संदीप सिकंद (Sandip Sikcand) और पत्रकार दिबांग पहुंचे थे। घर में दोनों गेस्ट ने कंटेस्टेंट्स से पूछे तीखे सवाल। शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिलेशनशिप को दिबांग और संदीप सिंकद ने फेक बताया। संदीप ने शालीन से कहा कि बिग बॉस के घर में क्या आप प्यार करने के लिए आए हैं। मुंबई में इतने सारे रेस्टोरेंट्स हैं, पब्स हैं। दिबांग ने दोनों के रिश्ते को प्लास्टिक का फूल बताया। इस दौरान शालीन और टीना ने अपने दोस्ती पर अलग- अलग राय दी। इसके अलावा अर्चना ने गेस्ट के सामने कहा कि एमसी स्टैन (McStan) सिर्फ अपने फैंस की वजह से इस घर में हैं। उन्होंने कुछ खास गेम नहीं खेली है। गेस्ट ने कहा कि आप किसी के फैनबेस के बारे में ऐसा नहीं कह सकती हैं।
अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कहा कि अगर घर में किसी ने सबसे ज्यादा बुरी तरह से बात की है तो वो एमसी स्टैन है। उन्होंने घर में गंदी- गंदी गालियां दी हैं। मैंने आज तक कभी किसी को कोई गाली नहीं दी है। इस वजह से एमसी स्टैन के फैंस काफी अपसेट हो सकते हैं। कई बार उन्हें सलमान खान ने भी डांटा है। अर्चना की इस बात से घर का कोई सदस्य सहमत नहीं होता है।
अर्चना को डिमोटिवेट करने पर भड़के फैंस
ज्यादातर लोगों का मानना है कि एमसी स्टैन टॉप 3 फाइनलिस्ट में से एक है। कुछ लोगों का कहना है कि प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे शो जीत सकते हैं। अर्चना गौतम टॉप 5 फाइलिस्ट में से एक हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited