टीना दत्ता-श्रीजिता डे सहित 4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, जानें कौन होगा इस हफ्ते Bigg Boss 16 से बेघर?

Bigg Boss 16 Latest elimination latest this week News Update: बिग बॉस-16 में नॉमिनेशन के दौरान एमसी स्टेन और शालीन भनोट में टीना दत्ता का नाम लेने की वजह से बड़ा पंगा हो गया। इसी के साथ इस हफ्ते बिग बॉस से बाहर होने के लिए 4 बड़े नाम नॉमिनेट हुए हैं।

bigg boss elimination

bigg boss elimination

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bigg Boss 16 Latest Nomination This Week: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। हाउस में हर हफ्ते नॉमिनेशन हो रहे हैं और कंटेस्टेंट्स एक-एक कर घर से बेघर हो रहे हैं। अब इस वीक भी बिग बॉस 16 के घर में एक बार फिर से नॉमिनेशन टास्क हुआ है। जिसमें सितारे एक-दूसरे को नॉमिनेट करते नजर आए। नॉमिनेशन टास्क के दौरान सितारे एक दूसरे के खिलाफ नेशनल टीवी पर जहर उगलने भी दिखे। इसी बीच उन सितारों के नाम से पर्दा हट गया है जो कि बिग बॉस 16 से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इस हफ्ते 4 बड़े सेलेब्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं।
नॉमिनेशन के दौरान एमसी स्टेन और शालीन भनोट में टीना दत्ता का नाम लेने की वजह से बड़ा पंगा हो गया। बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में एमसी स्टेन, शालीन और टीना की जबरदस्त लड़ाई होने वाली है। इसी के साथ इस हफ्ते बिग बॉस से बाहर होने के लिए 4 बड़े नाम नॉमिनेट हुए हैं। ये नाम अंकित गुप्ता, टीना दत्ता, श्रीजिता डे और विकास मनकतला हैं।
कौन होगा इस हफ्ते बिग बॉस से बेघर?
बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लगता है कि अंकित गुप्ता शो के सबसे वीक सदस्य हैं। ऐसे में मंडली ने मिलकर अंकित गुप्ता को नॉमिनेशन में डाल दिया है। ये बात बिग बॉस के फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं। वहीं टीवी अदाकारा टीना दत्ता पर भी इस हफ्ते नॉमिनेशन की गाज गिर गई है। घर के लोग टीना दत्ता के गेम से तंग हो चुके हैं। ऐसे में इस हफ्ते टीना दत्ता भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में आईं श्रीजिता डे को भी नॉमिनेशन में जोरदार झटका लगा है। इस लिस्ट में आखिरी नाम विकास का आता है। घरवालों ने मिलकर विकास को भी बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वीक श्रीजिता और विकास में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है!
अब्दु रोजिक हुए घर से बाहर
बिग बॉस-16 से अब्दु रोजिक बाहर हो गए हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें मेडिकल कारणों के चलते बिग बॉस ने कुछ दिनों के लिए बाहर किया है। लेकिन अब बिग बॉस ने उनके बाहर आने का कारण खुद बताया है। बीते एपिसोड में बिग बॉस ने बताया अब्दु को लेकर कुछ लोग इंटरनेशनल लेवल पर एक गेम बनाना चाहते हैं, जो कि बिग बॉस के घर में रहते हुए मुमकिन नहीं है। उनके मैनेजर की तरफ से बिग बॉस के पास ये दरख्वास्त आई थी कि कुछ दिनों के लिए अब्दु को बाहर भेजा जाए, क्योंकि ये अब्दु के करियर के लिए एक बड़ा अवसर है और इसी वजह से बिग बॉस ने अपने कॉन्ट्रेक्ट और नियमों का उल्लंघन करते हुए खुद ही अपने घर के बड़े नियम को तोड़ दिया और उन्हें घर से बाहर आने दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited