दिन-रात अपने बॉक्सिंग मैच की तैयारी में जुटे हैं बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik, कहा "टाइटल जीतना मेरा एक सपना.... "

Bigg Boss 16 fame Abdu Rozik boxing match: खबर थी की अब्दु रोज़िक 7 जुलाई को मंगेतर अमीरा संग निकाह पढ़ेंगे। हालांकि अब खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब उन्होंने ईटाइम्स के साथ एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में अब्दु ने अपने आगामी बॉक्सिंग मैच को लेकर खुलकर बात की है।

Bigg Boss 16 fame Abdu Rozik boxing match

Bigg Boss 16 fame Abdu Rozik boxing match

Bigg Boss 16 fame Abdu Rozik boxing match: सोशल मीडिया सेन्सेशन और बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक को लेकर खबर आई थी कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में उनकी सगाई की तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें वह अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे थे। खबर थी की अब्दु रोज़िक 7 जुलाई को मंगेतर अमीरा संग निकाह पढ़ेंगे। हालांकि अब खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब उन्होंने ईटाइम्स के साथ एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में अब्दु ने अपने आगामी बॉक्सिंग मैच को लेकर खुलकर बात की है। आइए टाइम की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते है।
चुनौतियों का सामना करने के बारे में बात करते हुए, अब्दु ने बताया, "16 साल की उम्र तक, मेरी लंबाई सिर्फ़ 89 सेमी थी। हालाँकि, जब मैं यूएई में आया, तो मेरी ज़िंदगी ने एक अहम मोड़ लिया। खुद को बॉक्सिंग में डुबोते हुए, मैंने एक गहरा जुनून पाया जिसने न केवल मुझे मानसिक रूप से ऊपर उठाया, बल्कि शारीरिक विकास को भी बढ़ावा दिया। सही आहार और कठोर प्रशिक्षण के साथ, मेरी लंबाई 114 सेमी हो गई।"
बिग बॉस 16 के स्टार ने बताया कि बॉक्सिंग ने उनकी जिंदगी बदलने में मदद की, "बॉक्सिंग मेरे बदलाव का उत्प्रेरक रहा है। इसने मेरी कोर स्ट्रेंथ, मांसपेशियों और हड्डियों के घनत्व को बढ़ाया है, जिससे मेरी ग्रोथ में काफी मदद मिली है। अब, मैं वर्ल्ड बॉक्सिंग काउंसिल का गौरवशाली राजदूत बन गया हूँ, जो 6 जुलाई को UAE में अपना बॉक्सिंग डेब्यू करने के लिए तैयार है, WBC मिनी चैंपियन बेल्ट के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहा हूँ।" "मेरी यात्रा बहुत कठिन थी यहाँ तक पहुँचना आसान नहीं था," अब्दु ने अपने कठिन रास्ते पर विचार करते हुए बताया। "मैं इसके लिए दिन-रात तैयारी कर रहा हूँ। बॉक्सिंग टाइटल जीतना मेरा एक सपना था, और यह सच हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited