Bigg Boss 16 फेम एक्ट्रेस Priyanka Chahar Chaudhary मे करवाई लिप्स सर्जरी, Naagin 7 के लिए एक्ट्रेस ने उठाया कदम?

Priyanka Chahar Chaudhary Lips Surgery: बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अब सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट फोटोशूट भी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने लिप्स की सर्जरी करवा ली है। आइए इन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।

Priyanka Chahar Chaudhary gets Lips Surgery

Priyanka Chahar Chaudhary gets Lips Surgery

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Priyanka Chahar Chaudhary Lips Surgery: बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज के चक्कर में सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। वह अपने हॉट फोटोशूट की वजह से ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ जाती हैं। बिग बॉस 16 के बाद से ही एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर फैंस काफी इंट्रस्ट दिखाते हैं। बीते दिनों से ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस अब एकता कपूर के फेमस सीरियल नागिन 7 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ सकती हैं। इस बीच अब प्रियंका की लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लिप्स की सर्जरी करवा ली है। आइए इन फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

क्या प्रियंका चाहर चौधरी ने करवाई लिप्स सर्जरी?

प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर का फॉर्मल शूट पहने दिख रही हैं। हालांकि इन फोटोज को देखकर फैंस को अंदाजा लग गया है कि एक्ट्रेस ने अपने लिप्स में फिलर करवाया है। यानी उन्होंने कॉस्मैटिक्स सर्जरी करवाई है।
अभी तक इस सर्जरी को लेकर खुद प्रियंका चाहर चौधरी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। हालांकि इन तस्वीरों को देखकर फैंस को उनके होठों में साफ अंदर दिखाई दे रहा है। लोगों को प्रियंका का यूं सर्जरी करवाना ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited