Bigg Boss 16 की पक्की सहेलियों में पड़ी दरार, Archana ने प्रियंका चाहर चौधरी को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

Bigg Boss 16 Archana Gautam Unfollowed Priyanka Chahar Choudhary: 'बिग बॉस 16' की प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच दरार पड़ गई है। दरअसल, अर्चना गौतम ने अचानक प्रियंका चाहर चौधरी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों की दोस्ती टूटने की कगार पर है।

प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच पड़ी दरार

प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच पड़ी दरार

Bigg Boss 16 Archana Gautam Unfollowed Priyanka Chahar Choudhary: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी ने 'उडारियां' के साथ-साथ 'बिग बॉस 16' के जरिए भी सबका खूब दिल जीता था। 'बिग बॉस 16' में रहते हुए प्रियंका चाहर चौधरी की अर्चना गौतम (Archana Gautam) संग काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। लेकिन अचानक ही अर्चना गौतम ने प्रियंका चाहर चौधरी को 'इंस्टाग्राम' पर अनफॉलो कर दिया है, जिसे लेकर माना जा रहा है कि सलमान खान के घर में बनी पक्की दोस्ती में दरार आ गई है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना गौतम (Archana Gautam) अपनी सहेली प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) से नाराज चल रही हैं। इसका एक कारण यह माना जा रहा है कि प्रियंका चाहर चौधरी ने अगस्त में अपना जन्मदिन मनाया था, लेकिन उन्होंने अर्चना गौतम को पार्टी के लिए न्योता नहीं दिया था। हालांकि प्रियंका चाहर चौधरी की बर्थडे पार्टी में अंकित गुप्ता से लेकर विकास मानकतला तक शामिल थे। लेकिन अर्चना गौतम कहीं भी प्रियंका की बर्थडे पार्टी में नजर नहीं आईं।
इससे इतर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच आई दरार को लेकर लगने वाली अटकलें यहीं खत्म नहीं होतीं। यह भी माना जा रहा है कि 'उडारियां' एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम की बर्थडे पार्टी में नहीं गई थीं जिससे वह एक्ट्रेस से नाराज चल रही हैं। जबकि 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या शर्मा से लेकर नायरा बनर्जी तक कई नामी टीवी सितारे शामिल हुए थे। हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और न ही प्रियंका चाहर चौधरी व अर्चना गौतम की ओर से मामले पर कुछ कहा गया है।
'बिग बॉस 16' में भी लड़ाइयां कर चुकी हैं प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम
बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच पहली बार दरार नहीं आई है। दोनों के बीच 'बिग बॉस 16' में भी जमकर झगड़ा हुआ था। अर्चना गौतम ने शो में रहते हुए प्रियंका को काफी भला-बुरा भी कहा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited