Bigg Boss 16: कैप्टन को मिलेगा टिकट टू फिनाले, निम्रत को स्पेशल पावर मिलने पर घरवालों के उड़े होश

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में अपकमिंग वीक काफी धमाकेदार होने वाला है। बिस बॉस ने कैप्टेंसी के साथ घरवालों को टिकट टू फिनाले जीतने का मौका दिया है। कलर्स टीवी की तरफ से प्रोमो जारी किया है। बिग बॉस ने निम्रत को बनाया घर का नया कैप्टन।

Bigg Boss 16: कैप्टन को मिलेगा टिकट टू फिनाले, निम्रत को स्पेशल पावर मिलने पर घरवालों के उड़े होश
Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में अपकमिंग हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है। घर में जहां घरवालों पर लटकेगी नॉमिनेशन की तलवार। इसी के साथ घरवालों को मिलेगा टिकट टू फिनाले जीतने का मौका। कलर्स टीवी की तरफ से प्रोमो जारी किया गया है। वीडियो में बिग बॉस सभी घरवालों से कहते हैं कि जिन लोगों को जाना था वो चले गए। अब जो बचे हुए वो है आप टॉप 9 डिजवरिंग कंटेस्टेंट्स हैं। इसी के साथ इस हफ्त कैप्टेंसी के साथ मिलेगी टिकट टू फिनाले (Ticket To Finale)। जो भी इस हफ्ते के आखिरी तक में कैप्टन बना रहेगा उसे ये टिकट टू फिनाले मिलेगा। बस आपको ये सुनिश्चित करना होगा कि आपकी कैप्टेंसी बनी रहीं।
शो की शुरुआत में निम्रत कौर आहूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) को घर का पहला कैप्टन बनाया गया था। आज भी इस क्लाइमेक्स की शुरुआत में मैं निम्रत को फिर कैप्टन बना रहा हूं और आप सभी घरवालों को याद रखना होगा कि कैसे आप निम्रत की कैप्टेंसी को छिनना है। निम्रत को मिला बड़ा फायदा।
घरवालों को मिलेगा टिकट टू फिनाले जीतने का मौका
टीना और प्रियंका साथ में बैठकर बात करते हुए कहते हैं कि नियमों को उल्लंघन करना होगा। शालीन प्रियंका से कहते हैं कि अर्चना को अपना दूसरा वाला रूप चालू करने के लिए कहना होगा। कैप्टेंसी और टिकट टू फिनाले जीतने के लिए किस हद तक जाएंगे घरवाले। घर में सभी कंटेस्टेंट्स एक बार फॉम में नजर आने वाले हैं। घरवाले टिकट टू फिनाले जीतने के लिए किस हद तक जाएंगे। ये देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। वीकेंड का वार में साजिद खान घर से बेघर हो गए हैं। साजिद खान के जाने से निम्रत, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को बहुत बड़ा झटका लगा। मंडली के दो सदस्यों के जाने के बाद क्या शिव, स्टैन और निम्रत की गेम में आएगा बदलाव।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited