Bigg Boss 16 Finale: शालीन के एलमिनेशन पर भिड़े दर्शक, बोले- खत्म हुई ओवर एक्टिंग..

Bigg Boss 16 Grand Finale: सलमान खान ने शानदार अंदाज में शो के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत की। घर से शालीन भनोट बाहर हो चुके हैं। शालीन के बाहर होने के बाद दर्शक लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दर्शक आपस में भिड़ गए।

bigg boss 16 (82)

shalin bhanot

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है। सलमान खान ने शानदार अंदाज में शो का आगाज किया। शो का फिनाले एपिसोड पूरे 5 घंटे तक चलेगा। शो के टॉप कंटेस्टेंट्स शालीन भनोट, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन हैं। घर से शालीन भनोट आउट हो चुके हैं। मेकर्स ने शालीन को घर से बाहर निकलते समय बड़ा सा सरप्राइज भी दिया है। बिग बॉस तक ने अपने ट्विटर हैंडल पर शालीन भनोट के बाहर होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को शेयर किया है।
शालीन भनोट टॉप 5 की रेस से बाहर हो चुके हैं। शो में उनका पांचवा स्थान रहा। इस समय शो की प्राइस मनी 31 लाख रुपये हैं। खबरों के मुताबिक अर्चना गौतम भी टॉप 3 से बाहर हो चुकी हैं। शालीन भनोट के बाहर होने से फैंस काफी निराश है। एक्टर के फैंस को लगता था कि वो टॉप 3 में अपनी जगह जरूर बना लेंगे। सोशल मीडिया पर फैंस शालीन के बाहर होने के बाद लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।
शालीन भनोट हुए घर से बेघर
एक यूजर ने लिखा, शालीन को कम से कम टॉप 3 में होना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा, शालीन भनोट आपने अच्छा गेम खेला। तीसरे यूजर ने लिखा, अगर तुमने ओवर एक्टिंग नहीं करते तो टॉप 3 में होते। वहीं, कई यूजर्स का कहना है कि शालीन भनोट टॉप 3 में नहीं हो सकते थे।
घर में फिलहाल टॉप 3 फाइनलिस्ट बचे हुए हैं। घर में सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल घर में जाकर अर्चना गौतम को एलिमिनेट करेंगे। यूजर्स का कहना है कि प्रियंका चाहर चौधरी इस सीजन की विनर होगी। मेकर्स लगातार फिनाले के कई प्रोमोज शेयर कर चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited