Bigg Boss 16: सलमान खान ने सुंबुल तौकीर को किया बिग बॉस से बाहर !! खोला घर का मुख्य दरवाजा

Is Sumbul Out From Bigg Boss 16: फैन्स हर हफ्ते शुक्रवार के वार का इंतजार करते हैं। इस हफ्ते सुंबुल तौकीर खान को सलमान खान से डांट पड़ने वाली है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सुंबुल के बार-बार बोलने के बाद सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर करने के लिए मुख्य दरवाजा खोल दिया है।

Bigg Boss 16 Salman and Sumbul

Bigg Boss 16 Salman and Sumbul

Is Sumbul Out From Bigg Boss 16: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में गुजरते दिनों के साथ वो सब कुछ देखने को मिल रहा है, जिसकी दर्शकों ने उम्मीद की थी। इस घर में लव एंगल से लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाईयां होने का सिलसिला जारी है। बीते एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टेन के बीच जमकर लड़ाई हुई। इस लड़ाई में दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। इस लड़ाई से ज्यादा दर्शकों का ध्यान सुंबुल तौकीर खान के बर्ताव ने खींचा। दरअसल शालीन और एमसी स्टेन के बीच हुई लड़ाई के बाद सुंबुल और टीना भी शालीन को लेकर तगड़ी बहस हुई। ऐसे में अब शुक्रवार के वार पर सलमान खान ने सुंबुल तौकीर की उनकी हरकतों के लिए जमकर लताड़ लगाई।
कई लोगों को लगता है कि शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और टीना दत्ता के बीच एक लव एंगल चल रहा है। लोगों ने यहां तक कहा है कि सुंबुल शालीन भनोट को प्यार करती हैं। बीते एपिसोड में भी टीना दत्ता ने सुंबुल को खूब खरी-खोटी सुनाई। वहीं शुक्रवार के वार पर सलमान खान ने भी सुंबुल तौकीर खान को आईना दिखाते हुए कहा कि तुम शालीन को लेकर ओबेस्सेड हो और ये बात शालीन को अच्छी तरह से पता है। इसके बाद सुंबुल ने का कि मुझे घर जाना है। सलमान खान (Salman Khan) ने भी रिप्लाई देते हुए कहा कि तो जाओ ना यार रोका किसने है। बिग बॉस प्लीज ओपन द मेन गेट।' सलमान खान के रिएक्शन को देखने के बाद कई लोगों ने यह दावा किया है कि सुंबुल तौकीर खान को बिग बॉस 16 के घर से बाहर कर दिया गया है।
इस हफ्ते बिग बॉस 16 से बाहर होने के लिए गौतम विज, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता को नॉमिनेट हुए हैं। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान किस सदस्य को घर से बाहर करते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited