Bigg Boss 16: कार्तिक आर्यन के सामने अर्चना गौतम ने कर दी एक हरकत, यूजर्स बोले- बेचारा क्या करेगा अब...

Bigg Boss 16: वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। शो में आज कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। मेकर्स ने नया प्रोमो जारी किया है। वीडियो में कार्तिक आर्यन और अर्चना गौतम (Archana Gautam) साथ में नजर आ रहे हैं।

bigg boss 16 (71)

bigg boss 16 (credit pic: instagram)

Bigg Boss 16: इस बार का वीकेंड का वार एपिसोड फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) ने होस्ट किया फराह खान ने घर में टीना दत्ता (Tina Datta) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की जमकर क्लास लगाई थी। फराह ने घरवालों को भी खूब खरी- खोटी सुनाई थी। एक तरफ जहां फराह ने कुछ सदस्यों को जमकर लताड़ लगाई। वहीं, कुछ लोगों के गेम की तारीफ की है। वीकेंड पर घर में मूड को लाइट करने के लिए कार्तिक आर्यन और अनिल कपूर आने वाले हैं। कलर्स टीवी ने हाल ही में नया प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में कार्तिक आर्यन और अर्चना गौतम एक- दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस एक्ट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सब की हंसी छूट गई।
अर्चना घर के किचन एरिया में अदरक वाली चाय बनाने की एक्टिंग करती हैं और कार्तिक पीछे उन्हें आकर पकड़ लेते हैं। अर्चना कहती हैं कि हाय छोड़ो न मुझे मम्मी आकर देख लेंगी। लेकिन कार्तिक अर्चना को रोमांटिक अंदाज में पकड़े हुए रहते हैं। इसके बाद अर्चना कहती हैं कि कौन से गेट से आए हो भैया। फराह कमेंट करते हुए कहती हैं कि भैया बोल दिया, ये लो। सोशल मीडिया पर अर्चना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
अर्चना की इस बात पर हंस पड़े सभी घरवाले
यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, जब भैया घर में तकिया कलाम हो। दूसरे यूजर ने लिखा, आय हाय अर्चना की तो निकल पड़ी भैया। तीसरे यूजर ने लिखा, बेचारे कार्तिक आर्यन के बारे में भी सोचो। कार्तिक आर्यन इन दिनों शहजादा के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में है। कार्तिक और कृति इससे पहले साथ में लुका छुपी में काम कर चुके हैं। ये फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited