Bigg Boss 16 Latest Promo: एकता कपूर ने बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को दिया अपनी फिल्म में बड़ा ऑफर, चमकी किस्मत

Bigg Boss 16 Latest Promo: कलर्स टीवी की तरफ से प्रोमो शेयर किया गया है। वीडियो में एकता कपूर (Ekta Kapoor) सभी कंटेस्टेंट्स का ऑडिशन ले रही हैं। उन्होंने सभी सदस्यों को कुछ सीन्स रीक्रिएट करने के लिए कहा। एकता कपूर ने इस कंटेस्टेंट को दिया अपनी फिल्म में ऑफर।

bigg boss 16 (69)

bigg boss 16 (credit pic: instagram)

Bigg Boss 16 Latest Promo: सलमान खान का शो बिग बॉस इन दिनों चर्चा में हैं। शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। बिग बॉस के बाद कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमक सकती हैं। इस लिस्ट में टीना दत्ता, निमृत कौर अहलवालिया और प्रियंका चौधरी का नाम शामिल है। कलर्स टीवी की तरफ से प्रोमो जारी किया है। वीडियो में एकता कपूर घर के कंटेस्टेंट्स का अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन लेते हुए नजर आती है। बिग बॉस में अपनी अपकमिंग फिल्म एलएसडी 2 के प्रमोशन के लिए एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी ने एंट्री की थी। एकता कपूर ने सभी कंटेस्टेंट्स को कुछ सीन को रीक्रिएट करने के लिए कहा था। इस दौरान निमृत और शिव ने नागिन 1 का सीन रीक्रिएट किया जिसमें निमृत ने मौनी रॉय और शिव ठाकरे ने नेवले का किरदार निभाया था।
दूसरी तरफ अर्चना और प्रियंका चौधरी ने एक डॉयलॉग को रिक्रिएट किया। हालांकि प्रोमो में इस बात का खुलासा नहीं होता है कि एकता ने किसे कौन सा रोल दिया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एकता और दिबाकर को निमृत की परफॉर्मेंस काफी पसंद आई और उन्होंने निमृत को एलएसडी 2 में एक ऑफर किया है। इसके अलावा टीना दत्ता को कलर्स टीवी के पॉपुलर शो चारू और दुर्गा में रोल ऑफर हुआ है।
इस कंटेस्टेंट की एक्टिंग की मुरीद हुई एकता कपूर
एकता कपूर ने अपने शो नागिन में कई बिग बॉस कंटेस्टेंट को बड़ा रोल ऑफर किया है। एकता ने बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 में लीड रोल दिया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने रश्मि देसाई, करिश्मा तन्ना और हिना खान समेत कई कलाकारों को मौका दिया। घर में एलिमिनेशन टास्क के दौरान शिव ठाकरे और निमृत कौर के बीच नाम को लेकर सहमती नहीं होती है। दोनों के बीच इस बात को लेकर जमकर बहस होती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited